Breaking Crime Varanasi 

Breaking- टाइटन वर्ल्ड में चोरी : शटर चाढ़कर चोर ले उड़े लाखों रुपये की कीमती घड़ियां, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Varanasi : दुर्गाकुंड पुलिस चौकी के करीब डेढ़ सौ मीटर के दूरी पर घड़ी के शोरूम का शटर चाढ़कर चोरों ने 25 लाख रुपये के कीमती घड़ियां चुरा ले गए। शुक्रवार की सुबह पहुंची कमिश्नरेट की भेलूपुर पुलिस जांच करके लौट गई।

जानकारी के मुताबिक, रवींद्रपुरी निवासी तुषार जैन की दुकान दयाल टॉवर में टाइटन वर्ल्ड के नाम से दुकान है। उनहोने अपनी दुकान एक माह पहले ही शिफ्ट किया है। पीड़ित ने बताया कि गुरुवार को दुकान में 05 लाख रुपये का नया माल आया था। रात में दुकान बंद करके घर चले गए।

सुबह करीब 07 बजे आसपास के लोगों से शटर टूटने की सूचना प्राप्त हुई। चोरों ने शटर तोड़कर दुकान में प्रवेश किया और करीब 25 लाख रुपये के कीमती घड़ियां उड़ा ले गए।

प्रकरण के संदर्भ में इंस्पेक्टर भेलूपुर रमाकांत दुबे ने बताया कि चोरी के संदर्भ में पीड़ित ने तहरीर दिया है। मामले की जांच की जा रही है। आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। बताते चले कि इसके पहले इनके मलदहिया के शोरूम में शोरी हो चुकी हैं। याद होगा, 2017 में भी दुर्गाकुंड क्षेत्र के त्रिदेव मंदिर के सामने हीलियस शोरूम से चोरी हुई थी जिसकी बरामदगी अगले दिन बिहार के मोतिहारी से हुई थी।

You cannot copy content of this page