Breaking Crime Varanasi 

Breaking : इन दो थाना क्षेत्रों में लाखों की चोरी, भागते समय चोरों ने लगाई आग

Varanasi : बड़ागांव थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासिनी मनरेगा मजदूर माधुरी देवी के घर से चोरों ने 20 हजार रुपये नकद के साथ सोने की चेन, अंगूठी और पायल पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने लोहे के बक्से में रखे जरूरी कागजात और कपड़ों को घर से कुछ दूर लेजाकर उसमें आग लगा दी।

हमारे हरहुआ प्रतिनिधि ने बताया कि माधुरी देवी ने इस मामले में बड़ागांव थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। मनरेगा मजदूर माधुरी देवी पति और अपने पुत्र के साथ बीते शनिवार को घर में ताला बंद कर अपने मायके मझवां (सिंघौरा) धान काटने करने गई थीं। ताला तोड़कर मकान के अंदर घुसे चोरों ने 20 हजार रुपये, सोने की चेन, अंगुठी, पायल पर हाथ साफ कर दिया। आलमारी और बक्से में रखे सामानों को बाहर निकाल कर उसमें आग लगा दी। माधुरी देवी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

हमारे सेवापुरी प्रतिनिधि के अनुसार, जंसा थाना क्षेत्र के पतेरचक निवासी शंभू शरण पटेल के निर्माणाधीन मकान के गैलरी का ताला तोड़कर चोर नकद सहित लाखों रुपये का आभूषण चुरा ले गए। चोरी के दौरान जब शंभू शरण के परिजनों की नींद खुली तो उन्होंने शोर मचाते हुए चोरों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन चोर घर से दो बॉक्स व एक बैग लेकर भाग निकले। शंभू शरण ने बताया चोर जिस बाक्स व बैग को ले गए हैं उसमें 55 हजार रुपये नकद सहित चांदी, सोने के जेवरात, कीमती साडियां थीं। चोरी के संबंध में शंभू शरण पटेल ने जंसा थाने में मुकदमा कायम कराया है।

error: Content is protected !!