Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

सांड को बचाने में कार पेड़ से टकराई, एक की मौत, दो जख्मी : इकलौते बेटे के मौत की जानकारी पर परिवार में कोहराम

Varanasi : लोहता थाना क्षेत्र के दयापुर गांव के सामने मंगलवार की देर रात एक कार सांड को बचाने में पेड से टकरा गई। जिसमे एक युवक की घटना स्थल पर ही मौंत हो गई। दो गंभीर रूप से घायल हो गये, जिनको हास्पिटल में भर्ती कराया गया है।

मंडुआडीह थाना क्षेत्र के भुल्लनपुर गांव के विशाल उर्फ गणेश मिश्रा (27) अपने मित्र रोहनिया थाना क्षेत्र के जफराबाद निवासी अंकित पांडेय और ओराव बाबतपुर निवासी राहुल पांडेय के साथ स्विफ्ट डिजायर गाड़ी से अकेलवा से गंगापुर की तरफ जा रहे थे। सड़क पर जा रहे एक सांड को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पेड से टकरा गई।

तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग गहरी निंद से जागकर घटना स्थल की तरफ दौडे़। गाड़ी पलटी हुई थी। उसमें तीन लोग फंसे थे। किसी तरह से गाड़ी को सिधाकरके तीनों को बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर लोहता, रोहनिया और जंसा पुलिस पहुंची, घटना स्थल लोहता थाना क्षेत्र होने से लोहता पुलिस तीनों को स्थानीय हास्पिटल में ले गई।

जहां विशाल उर्फ गणेश मिश्रा को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष लोहता ने बताया की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक विशाल उर्फ गणेश मां बाप का इकलौता बेटा था। दो बहनों में बीच का था, पिता राम मिश्रा बीएचयू में संविदा कर्मचारी हैं।

मां मंजू मिश्रा का रो-रोकर बुरा हाल था, गंभीर रुप से घायल अंकित पांडेय की दो दिसंबर को शादी हुई थी। सात दिसंबर बुधवार को गौना आने वाला था। उसके पहले ही वह हास्पिटल पहुंच गया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

You cannot copy content of this page