Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

कई वारदातों को अंजाम दिए और भागते रहे : पुलिस ने पकड़ा पांच शातिर चोर, 18 हजार रुपये मिले, पीले धातु की टिक्की भी मिली

Varanasi : सिंधौरा थाने की पुलिस ने गुरुवार को पांच शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनका चालान कर दिया। पुलिस ने उनके पास से 18000 रुपये, तीन पीले धातु की टिक्की वजन लगभग तीन ग्राम बरामद किया।

DIG-SP देहात अमित वर्मा के निर्देश पर ग्रामीण पुलिस अपराधियों पर शिकंजा कस रही है। इसी क्रम में सिंधौरा पुलिस ने ओदार बाजार के आगे नवनिर्मित पेट्रोल पंप के पास से चोरी करने वाले अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। SO सिंधौरा बैद्यनाथ सिंह ने बताया कि चोरी में लिप्त आरोपी मुकीन निवासी अमउत सिंधौरा, सिंटू निवासी अमउत सिंधौरा, वकील मोहम्मद उर्फ बब्लू निवासी अमउत सिंधौरा, आजाद निवासी गंगापुर नयेपुरवा मंगारी और रोशन निवासी गंगापुर नये पुरवा मंगारी फूलपुर को गिरफ्तार कर उनके पास से 18000 रुपये और तीन पीले धातु की टिक्की वजन करीब 3 ग्राम बरामद किया गया।

SO ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि हम लोग मिलकर चोरी करते हैं। करीब डेढ़ माह पहले मुकीम और सिंटू ने गांधी मार्केट सिंधौरा से एक महिला के बैग से 49000 रुपये, आधार कार्ड और पासबुक चोरी किया था, जिसमें से मुनीम के पास 3000 रुपये और सितारा देवी का आधार कार्ड, सिंटू के पास 2000 रुपये बचे हैं।

करीब तीन माह पहले मुकीम और आजाद ने मिलकर जेवरात सफाई करने के लिए पिलखिनी लोहता से एक महिला के जेवरात पार कर दिया था। दोनों ने पूछताछ में बताया कि उसमें मिले जेवर हम लोग बेच दिये थे। जो पैसे मिले थे उसमें से मुकीम के पास 2000 रुपये और आजाद के पास 2000 रुपये बचे हैं। शेष पैसे हम लोगों से खर्च हो गये, इस संबंध में लोहता थाने में मुकदमा कायम है।

मुकीन और वकील मोहम्मद उर्फ बल्लू ने बरही कला फूलपुर से एक महिला से छल करके जेवरात पार किया था। उक्त जेवरात को गलाकर अज्ञात व्यक्ति को बेच दिये थे। उसमें से मुकीन के पास दो टिक्की पीली धातु की और 2000 रुपये बचे हैं और वकील मोहम्मद उर्फ वल्लू के पास 2000 रुपये और एक पीली धातु की टिक्की बची है, इस मामले में फूलपुर थाने में मुकदमा लिखा गया था।

You cannot copy content of this page