Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट 

गवाहों को धमकाने वालों पर दर्ज होगा मुकदमा : CP ए. सतीश गणेश के निर्देश पर ACP ने न्यायालय में मुकदमों की पैरवी को लेकर की मीटिंग, महत्वपूर्ण अपराधों पर तुलनात्मक अध्ययन के निर्देश

Varanasi : पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश के निर्देश पर रविवार की रात ACP भेलूपुर प्रवीण सिंह ने न्यायालय में मुकदमों की प्रभावी पैरवी को लेकर अधीनस्थों के साथ मीटिंग की। उन्होंने जोर दिया कि, अपराधियों को सजा दिलाने में न्यायालयों में चल रहे वादों की प्रभावी पैरवी करें। निर्देशित किया कि जिन मामलों में अभियुक्त बरी हुए हैं, उनका गहन परीक्षण किया जाए।

मीटिंग में उन्होंने निर्देश दिया कि महत्वपूर्ण अपराधों का तुलनात्मक अध्ययन किया जाए। जेल में बंद कुख्यात बंदियों की रिहाई पर नजर रखें। न्यायालय में वादों के निस्तारण में जो भी पुलिसकर्मी लापरवाही दिखा रहे हों, उनकी सूचना उपलब्ध कराई जाए। मुकदमों में साक्ष्य देने के लिए उपस्थित न होने वाले पुलिसकर्मियों के जानकारी दी जाए। यदि लापरवाही सामने आएगी तो कार्रवाई की जाएगी। ACP ने बताया कि, गवाहों को डराने-धमकाने वालों पर पुलिस की नजर है। गवाहों को धमकाने वालों के खिलाफ मुकदमा कायम कर पुलिस कार्रवाई करेगी।

You cannot copy content of this page