Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

बैंक से रुपये निकालने गए युवक से ठगी : बीस हजार रुपये उड़ा ले गए ठग, तस्वीर सीसी कैमरे में कैद

Varanasi : शिवपुर थाना क्षेत्र के गिलट बाजार पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर स्थित यूनियन बैंक में रुपये निकालने गए युवक से टप्पेबाजों ने बीस हजार रुपया बैंक के अंदर से ही उड़ा लिया। भुक्तभोगी विवेक गुप्ता ने बताया कि वह भरलाई, शिवपुर का निवासी है।

मंगलवार की सुबह लगभग 10.30 बजे वह यूनियन बैंक में बीस हजार रुपया निकालने गया था। बैंक से उसे 200 रुपये के नोटों की गड्डी दिया गया। बैंक में ही खड़े दो व्यक्तियों में से एक व्यक्ति ने कहा कि उसे लेबरों को देने के लिए फुटकर की जरूरत है, 500 रुपये के नोटों के बदले में लेकर बीस हजार रुपये फुटकर दे दे।

भुक्तभोगी विवेक गुप्ता के अनुसार उसने फुटकर दे दिया। ठग ने बदले में दिए गए रुपयों को गड्डी में रबर लगाने के बहाने वापस ले लिया और नोटों की गड्डी बदल दिया, जिसमें ऊपर 500 का दो नोट और 100 का तीस नोट था।

उसके साथ वाले व्यक्ति ने मुझे बातों में उलझा दिया जिसके कारण वह बदली हुई नोटों की गड्डी को नहीं देख सका। उसी समय बैंक के अंदर खड़ी वृद्ध महिला भी उसे अपने बातों में उलझा ली और वो दोनों ठग उसका 20 हजार रुपया लेकर बैंक से भाग निकले। भुक्तभोगी ने बैंक मैनेजर से शिकायत किया, बैंक के सीसीटीवी कैमरे में घटना स्पष्ट दिखाई दे रही है। पीड़ित ने इसकी लिखित शिकायत शिवपुर थाने में दिया।

You cannot copy content of this page