Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

आजमगढ़ के गल्ला कारोबारी से ठगी : पांच लाख रुपये ले गए ठग, पुलिस जांच में जुटी

Varanasi : शिव प्रसाद गुप्ता कबीरचौरा हॉस्पिटल के गेट नंबर दो के सामने आजमगढ़ के गल्ला कारोबारी से ठगों ने पांच लाख रुपये झटक लिए। जबतक गल्ला कारोबारी को जानकारी होती तबतक ठग ऑटो रिक्शा से उतरकर अस्पताल परिसर से होते हुए चले गए। कारोबारी के बताने पर पहुंची कोतवाली पुलिस जांच में जुटी है।

आजमगढ़ के सरदहा के रहने वाले गल्ला कारोबारी रामजनम बरनवाल ने बताया कि वो शुक्रवार की सुबह विशेश्वरगंज गल्ला मंडी में खरीददारी करने के साथ बकाया रुपये देने आए थे। उनके बैग में पांच लाख रुपये थे। चौकाघाट पर बस से उतरने के बाद उन्होंने मैदागिन के लिए ऑटो रिक्शा पकड़ा। बताया कि पीछे पहले से दो लोग बैठे थे। हमारे बैठने के बाद तीन लोग हो गए। एक शख्स आगे बैठा था।

रामजनम ने बताया कि वहां से कुछ दूर आगे बढे तो ऑटो वाले ने आगे वाले से कहा कि आप भी पीछे बैठ जाइये। आगे चेकिंग हो रही है। चौराहे के बाद आप को आगे बैठा लेंगे। पीछे आकर बैठा शख्स कबीरचौरा अस्पताल की इमरजेंसी गेट से 50 मीटर आगे ऑटो रुकवाकर उतर गया। उसके उतरने पर जब बैग चेक किया तो पैसा गायब था। तबतक वह व्यक्ति गायब हो चुका था।

रामजनम ने बताया कि बैठने के दौरान दिक्कत हुई तो हमने बैग पीछे रख दिया था। इस दौरान बैग की चेन खोलकर पैसा निकाल लिया गया। बैग जब उतारा तो पीछे कि चेन खुली हुई थी। पुलिस ने घटनास्थल की जांच करने के बाद गल्ला कारोबारी से तहरीर लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। कारोबारी ने बताया कि इस दौरान कबीरचौरा अस्पताल के अंदर बनी पुलिस चौकी पर ताला लटक रहा था।

You cannot copy content of this page