Breaking Crime Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट 

एक दिन में दो को ठगा : वैक्सीनेशन के नाम पर ले गए इतने लाख के गहने, FIR लिख कर पुलिस तलाश में लगी

Abhishek Tripathi

Varanasi News : मिर्जामुराद क्षेत्र के खालिसपुर गांव निवासी कल्लू राम यादव टिकरा गांव में मकान बनवा कर रहते है।सोमवार की देर शाम एक बाइक सवार दो जालसाज इनके घर पहुंच वैक्सीन लगवाने का झांसा देकर नगदी समेत लाखों के गहने उड़ा फरार हो गये।

जानकारी के अनुसार खालिसपुर (टिकरा) गांव निवासी कल्लू राम यादव सोमवार की देर शाम अपने दरवाजे पर बैठे थे। तभी नीले कलर के पल्सर से पहुंचे दो युवकों ने कहा की हम लोग वैक्सीन लगाने वाले है। आपके परिवार में लास्ट डोज का वैक्सीन किसी को नही लगा है आधार कार्ड लाइए रजिस्ट्रेशन कर दें। जिससे कि लास्ट डोज का वैक्सीन लगाया जा सके। कल्लू राम यादव ने अपनी पुत्री कंचन को आधार कार्ड लाने गई। इसी दौरान जालसाज ने मौका देख 15 हजार नगदी समेत सोने के जेवरात लेकर बाइक पर बैठ कर दोनों ठग भाग निकले।

वहीं कल्लू राम के भाई राजेश यादव ने मंगलवार को मिर्जामुराद थाने पहुंच अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दिया है।कल्लू राम यादव ने बताया कि मजदूरी कर के किसी तरह बेटी के शादी के लिए गहने बनवाकर रख रहे थे।मंगलवार की दोपहर टिकरा गांव पहुंची पुलिस आसपास के दुकान पर लगे सीसी टीवी कैमरे को चेक की तो बिना नंबर की पल्सर बाइक पर सवार दो युवक जाते दिखे है।

उधर इसी तरह सोमवार की दोपहर कछवांरोड के ठठरा गांव में बाइक सवार दो युवक शिवचर्चा से लौट रही फल विक्रेता कन्हैया मौर्य के पुत्री को विश्वास में लेकर घर पहुंच वैक्सीन लगवाने का झांसा देकर घर में घुस नगदी समेत लाखों के गहने लेकर फरार हो गये थे। इस मामले में पुलिस ने कन्हैया के तहरीर पर धारा 417 व 420 के तहत मुकदमा लिख कर जांच पड़ताल में जुटी है।

You cannot copy content of this page