Breaking Politics Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

आज दो दिनी दौरे पर वाराणसी में सीएम योगी : दर्शन-पूजन, स्थलीय निरीक्षण करने के साथ संवाद कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

Varanasi : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार आठ सितंबर को दो दिनी दौरे पर काशी आ रहे हैं। वह सिगरा स्थित रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में नौ सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रकाशित पुस्तक ‘मोदी@20′ पर संवाद में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। मुख्यमंत्री के दौरे के मद्देनजर बुधवार को डीएम कौशल राज शर्मा ने कैंप कार्यालय पर अधिकारियों के साथ तैयारियों की समीक्षा की। नगर आयुक्त प्रणय सिंह ने सफाई सहित अन्य तैयारियों के संबंध में बैठक की।

प्रोटोकॉल के मुताबिक, मुख्यमंत्री आठ सितंबर को शाम 5.25 बजे मऊ से हेलीकाप्टर से बीएचयू हेलीपैड पहुंचेंगे। यहां से वह बीएचयू व भुल्लनपुर पीएसी परिसर के अलावा सिगरा स्टेडियम के पुनर्विकास कार्यों का अवलोकन करने जाएंगे।

इसके बाद विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे। वह सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। नौ सितंबर को सुबह 9.40 बजे सीएम पुलिस लाइन हेलीपैड से जौनपुर जाएंगे। वहां से गाजीपुर जाएंगे। वहां पीजी कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद दोपहर बाद तीन बजे पुलिस लाइन आएंगे।

यहां से सड़क मार्ग से सीएम सिगरा स्थित कन्वेंशन सेंटर में भाजपा के संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इस कार्यक्रम के बाद वह लखनऊ लौट जाएंगे।

You cannot copy content of this page