Lucknow Politics Varanasi उत्तर प्रदेश 

शाही नाले के सफाई एवं निर्माण कार्य का CM योगी ने किया निरीक्षण : बोले- युद्धस्तर पर अभियान चलाकर पूरे करे कार्य, दी सख्त चेतावनी, विश्वनाथ धाम का लिया जायजा

Varanasi : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को अपने दो दिवसीय वाराणसी दौरे के दौरान सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक करने के बाद रात्रि में विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया। सीएम ने लहुराबीर-मैदागिन मार्ग पर हो रहे शाही नाले के सफाई एवं मरम्मत कार्य का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने मौके पर मौजूद अभियंताओं को युद्धस्तर पर अभियान चलाकर तत्काल कार्य पूरा करने की चेतावनी दी। उन्होंने सख्त हिदायत दी कि कार्य मे किसी प्रकार की शिथिलता न बरती जाय।

गौरतलब हो कि शाही नाले की सफाई हो जाने के बाद 50 साल तक इस प्राचीन नगरी में सीवर समस्या नहीं आएगी। इसके बाद आगामी 50 वर्षो तक यह सीवर लाइन (शाही नाला) कार्य करता रहेगा।

सीएम योगी ने श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करने के पश्चात श्रीकाशी विश्वनाथ कॉरिडोर निर्माण कार्य के प्रगति का भी स्थलीय निरीक्षण किया। इससे पूर्व मुख्यमंत्री ने दुर्गाकुंड स्थित दुर्गा मंदिर में जाकर विधिवत दर्शन पूजन के पश्चात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प और प्रयासों से कनाडा से भारत वापस लाई गई माता अन्नपूर्णा देवी की प्रतिमा का आज रविवार को रात्रि में मंदिर परिसर में विश्राम व्यवस्था का भी जायजा लिया था।

You cannot copy content of this page