Breaking Lucknow Politics Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

CM Yogi पहुंचे Varanasi : जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करने के साथ करेंगे समीक्षा बैठक, विकास कार्यों का लेंगे जायजा, करेंगे दर्शन-पूजन

Varanasi : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) शनिवार को बनारस पहुंचे। पुलिस लाइन हेलीपैड पर उनका हेलीकॉप्टर तय समय पर उतरा। वहां से CM Yogi का काफिला सीधे सर्किट हाउस पहुंचा। उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। कुछ देर बाद CM जनप्रतिनिधियों से मुलाकात अधिकारियों के साथ विभागीय समीक्षा बैठक के साथ ही साथ राज्य और केंद्र सरकार के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे।

मुख्यमंत्री साइट विजिट पर भी जायेंगे। रात में एलटी कालेज अर्दली बाजार में बनकर तैयार अक्षय पात्रा फाउंडेशन के लार्ज किचन का निरीक्षण करेंगे। इस किचन से जिले के सभी स्कूलों को आने वाले समय में मिड-डे मील पहुंचाया जाएगा, जिसकी शुरुआत उद्घाटन के फौरन बाद निति आयोग द्वारा गोद लिए गए सेवापुरी ब्लॉक के 25 हजार बच्चों को मिड-डे मील पहुंचाकर की जायेगी।

CM Yogi होमी भाभा कैंसर अस्पताल में आने वाले लोगों के लिए डूडा और नगर निगम द्वारा मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल की पहल पर बनाये गए रैंन बसेरे को भी देखने जाएंगे। यहां से उनका काफिला सीधे श्रीकाशी विश्वनाथ धाम जाएगा, जहां वो दर्शन-पूजन करने के बाद धाम के फेज-2 के चल रहे निर्माण कार्य का अवलोकन करेंगे। सर्किट हाउस में रात आराम करने के बाद मुख्यमंत्री रविवार की सुबह रवाना हो जाएंगे।

You cannot copy content of this page