Breaking Politics Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट धर्म-कर्म पूर्वांचल 

CM Yogi का Varanasi में दो दिनी दौरा : कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा के बाद दर्शन-पूजन करने पहुंचे मुख्यमंत्री, रात खिड़किया घाट और कज्जाकपुरा ROB का जायजा लिए

Varanasi : लगातार दूसरी बार UP का मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार योगी आदित्यनाथ शनिवार को बनारस पहुंचे। समीक्षा बैठक के बाद CM Yogi बाबा दरबार गए। वह दो दिनी दौरे पर बनारस आए हैं।

राज्य के विकास की कामना से उन्होंने बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ का पूजन किया। बाबा का दर्शन-पूजन करने के बाद सीएम ललिता घाट स्थित नेपाली मंदिर भी पहुंचे। नेपाल के प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियों का जायजा लिया।

नेपाली मंदिर में दर्शन-पूजन करने के बाद मुख्यमंत्री ने नेपाली वृद्ध आश्रम में रह रही बुजुर्ग माताओं से बात कर उनका कुशलक्षेम जाना। CM Yogi ने काशी के कोतवाल बाबा काल भैरव का भी दर्शन-पूजन किया। पुजारी राजेश मिश्र ने भैरवाष्टक मंत्र से CM Yogi का पूजन कराया।

जायजा लेने पहुंचे

CM Yogi ने शनिवार की रात स्मार्ट सिटी योजना से बनाए गए खिड़किया घाट के विकास कार्य के साथ ही कज्जाकपुरा में निर्माणाधीन ROB का स्थलीय जायजा लिया। उन्होंने मौके पर मौजूद सेतु निगम के अभियंता को युद्ध स्तर पर अभियान चलाकर ROB के निर्माण कार्य को गुणवत्ता के साथ समय से पूरा कराने का निर्देश दिया।

निर्माण कार्य के दौरान सुरक्षा मानकों को पूरी तरह अपनाए जाने पर भी मुख्यमंत्री ने विशेष जोर दिया। कहा कि निर्माण कार्य के दौरान यातायात व्यवस्था को भी सुचारू रूप से सुनिश्चित किया जाए।

You cannot copy content of this page