Politics Varanasi उत्तर प्रदेश 

CM Yogi का दो दिवसीय बनारस दौरा : विकास और कानून व्यवस्था की करेंगे समीक्षा, विश्वनाथ धाम का स्थलीय निरीक्षण, Covid टीका एक्सप्रेस का करेंगे शुभारंभ

Varanasi : सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को दो दिवसीय दौरे पर बनारस आ रहे है। चंदौली का दौरा करने के बाद देर शाम वह पहुंचेंगे। सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों संग विकास कार्य और कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक करेंगे। देर रात परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे।

सीएम निर्माणाधीन विश्वनाथ धाम का जायजा लेंगे और कार्य प्रगति भी जानेंगे। सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करने के बाद गुरुवार की सुबह सिगरा स्टेडियम में आयोजित टी-20 दिव्यांग क्रिकेट टूर्नामेंट के विजेताओं को पुरस्कृत करेंगे। इसके साथ ही वहीं से सीएम कोविड टीका एक्सप्रेस का शुभारंभ करेंगे।

अधिक से अधिक लोगों का टीकाकरण करने के उद्देश्य से कोविड टीका एक्सप्रेस चलाई जाएगी। इसके माध्यम से घर-घर जाकर 18 वर्ष से ऊपर के लोगों को टीका लगाया जाएगा। इसके अलावा शहर में दो जगहों (सिगरा स्टेडियम, एलटी कॉलेज) पर मेगा अभियान चलाकर देर रात तक टीकाकरण किया जाएगा। सीएम के आगमन से पहले की तैयारियों को अंतिम रूप देने में अधिकारी मंगलवार को पूरे दिन जुटे रहे।

You cannot copy content of this page