Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

कामन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट : सर्वर खराब होने पर परीक्षार्थियों का हंगामा, परीक्षा निरस्त, पुलिस ने संभाली स्थिति

Varanasi : मिर्जामुराद क्षेत्र में स्थित काशी इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी में गुरुवार को सीयूईटी (कामन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट) की परीक्षा देने आये परीक्षार्थियों ने परीक्षा शुरू होने में देरी होने पर हंगामा शुरू कर दिया। अंततः परीक्षा कैंसिल कर दी गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत करा कर परीक्षार्थियों को वापस घर भेजा।

राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी द्वारा कराये जा रहे परीक्षा के लिए मिर्जामुराद स्थित केआईटी में परीक्षा सेंटर बनाया गया था। सेंटर पर सुबह नौ बजे प्रथम पाली की परीक्षा देने हेतु करीब बारह सौ छात्र-छात्राएं पहुंची थीं। परीक्षा सेंटर के कक्ष में परीक्षार्थी पहुंच गए थे। सर्वर की खराबी के कारण आनलाइन परीक्षा नहीं शुरू होने पर परीक्षार्थी हंगामा खड़ा कर नारेबाजी करने लगे।

हंगामा की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी हरिनाथ भारती सहित फोर्स मौके पर पहुंच गयी। सर्वर की खराबी की बात बता कर प्रथम शिप्ट की परीक्षा को कैंसिल कर नोटिस निकाल माहौल को शांत किया गया। प्रथम शिफ्ट के परीक्षार्थियों को निकालने के बाद तीन बजे से शुरू होने वाली द्वितीय शिफ्ट की परीक्षा के लिए परीक्षार्थियों का गेट के अंदर प्रवेश शुरू किया गया।

You cannot copy content of this page