Politics Varanasi उत्तर प्रदेश 

10 अक्टूबर को बनारस से कांग्रेस के मिशन यूपी का शंखनाद : प्रियंका गांधी जनसभा को करेंगी संबोधित, बाबा विश्वनाथ सहित अन्य देवालयों में लगाएंगी हाजिरी

Varanasi : उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो गई हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लगातार यूपी का दौरा कर रहीं हैं। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर आगामी 10 अक्टूबर को रोहनिया थानाक्षेत्र के जगतपुर पीजी कालेज के मैदान पर कांग्रेस अपनी प्रदेश स्तर की जनसभा आयजित करने जा रही है। इस रैली में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी आगामी चुनाव -2022 का शंखनाद करेंगी और पार्टी के प्रदेश के प्रत्येक स्तर के पदाधिकारियों मौजूदा सांसदों, विधायकों और पूर्व सांसदों, विधायकों को सम्बोधित करेंगी।

इस दौरे में वह बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ, मां कुष्मांडा, बाबा काल भैरव दरबार में दर्शन करके आशीष लेंगी। पार्टी सूत्रों की माने तो प्रियंका गांधी वकाशी में सात घंटे रहेंगी। सुबह 11 बजे वह काशी पहुंचेंगी। उसके बाद वह काशी के देवालयों में दर्शन-पूजन करेंगी। जगतपुर में जनसभा को संबोधित करेंगी। इसके बाद पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगी। जलपान ग्रहण के बाद वह शाम में दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगी।

इस बाबत एक पत्र उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष और प्रशासन प्रभारी योगेश दीक्षित ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव, सचिव, सभी जनपदों के जिलाध्यक्ष, शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष, फ्रंटल संगठनों, विभागों, प्रकोष्ठों के चेयरमैन और प्रमुख सहित सभी कांग्रेसजनों को भेजा हैऔर सभी से ज़्यादा-ज़्यादा तादात में कांग्रेसजनों के साथ इस रैली में पहुँचने की अपील की है।  

You cannot copy content of this page