Breaking Varanasi ऑन द स्पॉट 

गड्ढे में तब्दील हुई सड़क पर कांग्रेसियों ने की धान की रोपाई : कई बार की गई शिकायत पर नहीं हुई कोई सुनवाई, दी चेतावनी

Varanasi : पिंडरा क्षेत्र के खालिसपुर – गजोखर मार्ग के पूरी तरह खस्ताहाल होने व गड्ढे में तब्दील पर आक्रोशित कांग्रेसियों व ग्रामीणों ने सड़क पर धान की रोपाई कर आक्रोश जताया। जर्जर सड़क की हालत को लेकर कई बार जनप्रतिनिधियों ने ग्रामीणों ने शिकायत की थी, लेकिन कोई सुनवाई नही हुई। करीब ढाई किमी लंबे मार्ग पर 220 केवीए विद्युत सब स्टेशन, जवाहर नवोदय विद्यालय, प्राथमिक विद्यालय समेत कई निजी संस्थाओं के स्कूल कालेज है, जिसपर सैकड़ों छात्र छात्राओं के अलावा आधा दर्जन गांवों के लोगों का आवागमन है। कई वर्षों से उक्त सड़क के न बनने से आक्रोशित ग्रामीणों ने गड्ढे में तब्दील हो चुकी सड़क पर धान की रोपाई कर विरोध जताया।

बताया कि उक्त सड़क पर पहले पीडब्ल्यूडी द्वारा सड़क बनना स्वीकृति हुई थी लेकिन फिर प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत बनने के लिए योजना स्थानीय सांसद द्वारा भेजी गई लेकिन अभी तक काम धरातल पर न उतरने पर लोग आक्रोशित दिखे। कॉंग्रेसियो ने चेतावनी दी कि उक्त सड़क एक माह के अंदर नहीं बनी तो जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य होंगे।

सड़क पर धान की रोपाई व प्रदर्शन करने वालों में कांग्रेस पार्टी के जिलाउपाध्यक्ष राजीव कुमार राजू, राजकुमारी देवी, रविन्द्र कुमार, विनोद यादव, लक्ष्मी कांत , गोपाल, बृजेश सिंह, पारस चौहान, संजय यादव, दुख्खू राजभर,सुरेंद्र चौहान, शिवकुमार, पिंटू लाल , राजकुमार, मुमताज, प्रदीप यादव समेत अनेक लोग रहे।

You cannot copy content of this page