Horoscope 

Daily Horoscope : सूर्य की तरह इन 5 राशियों की चमकेगी किस्मत, जानें सभी राशियों का हाल

आपके सितारे 29 जून गुरुवार 2023 : जानें सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और सेहत के लिए कितना होगा बेहतर। क‍िन बातों का रखना होगा विशेष ध्यान। द‍िन को बेहतर बनाने के ल‍िए करना होगा कौन सा उपाय? आइये जानते हैं सभी 12 राशियों का हाल ज्योतिषविद विमल जैन के साथ-

मेष- दैनिक कार्यों के प्रति उदासीनता, दूसरों के कट॒बचन से तकलीफ, दाम्पत्य जीवन में व्यवधान, घरेलू वातावरण तनावपूर्ण, सुख-सुविधा का अभाव, वाहन से भय।

वृषभ- अभिलाषा की पूर्ण होने की ओर, प्रियजनों से विचार-विमर्श, व्यापारिक क्षेत्र में प्रगति, धन संचय की ओर प्रवृत्ति, उपहार या सम्मान का लाभ, शुभकृत्य सम्पन्‍न।

मिथुन- विविध पक्षों में अनुकूलता, शुभ-भावनाओं से आत्मिक शांति, उत्साह में वृद्धि, धनागम का मार्ग प्रशस्त, विशेष प्रयास सार्थक, नौकरी में प्रोन्नति, प्रेम सम्बन्ध मधुर।

कर्क- परिस्थितियां भाग्य के पक्ष में, राजकीय पक्ष से लाभान्वित, अध्यात्म के प्रति आस्था, सहयोगियों से अपेक्षित सहयोग, व्यक्तित्व का विकास, वाहन से खुशी ।

सिंह- दिनचर्या अव्यवस्थित, आपसी वैमनस्यता, संकल्प सिद्धि में व्यतिक्रम, नव समस्याएं,असमंजस की स्थिति, मित्रों से तनाव, यात्रा निष्फल।

कन्या- पुरुषार्थ से कार्य सिद्धि, शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता, कार्य-व्यवसाय में उन्नति, लाभ का सुयोग, अध्ययन में रुचि, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ।

तुला- स्वास्थ्य सुधार पर, आत्मबल में वृद्धि, किसी के माध्यम से महत्वपूर्ण सफलता, पारिवारिक सौहार्द, यात्रा का प्रसंग, सुसमाचार की प्राप्ति, धर्म के प्रति आस्था।

वृश्चिक- योजना साकार होने की ओर, व्यक्तिगत समस्याएं सुलझने की ओर, नवीन उपलब्धि, व्यापार क्षेत्र में नव परिवर्तन, परोपकार की भावना जागृत, यात्रा सुख।

धनु- कठिनाइयों से मन उदास, पारिवारिक समस्याओं से चिन्तित, आकांक्षित सिद्धि में व्यतिक्रम, इच्छित कार्यों में व्यवधान, आशा अधूरी, एकाग्रता का अभाव।

मकर- व्यावसायिक क्षेत्र में नवपरिवर्तन, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ, अध्यावसाय की ओर रुझान, स्थान-परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम, प्रतिष्ठा में वृद्धि ।

कुम्भ- इच्छित कार्यों में सफलता, व्यापार में विस्तार की योजना फलीभूत, लाभ का मार्ग प्रशस्त, दूर-समीप की यात्रा, सुसमाचार की प्राप्ति, परिवार में मंगल आयोजन सम्पन।

मीन- शुभ भावनाओं से आत्मिक शांति, धार्मिक-क्रियाकलापों में रुचि, स्वविवेक सं लिया गया निर्णय हितकर, उच्चाधिकारियों से सम्पर्क का लाभ, समस्याएं हल।

You cannot copy content of this page