Horoscope 

Daily Horoscope : इन राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, मेष से लेकर मीन तक का जाने हाल

आपके सितारे 24 जनवरी, मंगलवार 2023 : जानें सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और सेहत के लिए कितना होगा बेहतर। क‍िन बातों का रखना होगा विशेष ध्यान। द‍िन को बेहतर बनाने के ल‍िए करना होगा कौन सा उपाय? आइये जानते हैं सभी 12 राशियों का हाल ज्योतिषविद विमल जैन के साथ-

मेष- अभीष्ट कार्यों में सफलता, आरोग्य सुख, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ, शिक्षा के क्षेत्र में सफलता, यश-मान-सम्मानपरक कृत्य संपन्न, धनागम में अनुकूलता।

वृषभ- स्वास्थ्य प्रतिकूल, व्यापारिक गतिरोध, मानसिक अशांति, व्यय की अधिकता, स्वजनों से अनबन, दूसरों की गलतफहमी के शिकार, यात्रा असफल।

मिथुन- ग्रहयोग बेहतर, आत्मसंयम से कार्यों में सफलता, श्रेष्ठजनों से सम्पर्क, वैवाहिक अड्चनें समाप्त, संत समागम, आवागमन में अनुकूलता, प्रसन्‍नता।

कर्क- दिनशुभ, विनियोजित धन का प्रतिफल प्राप्त, स्वाध्याय की ओर रुझान, योजना के प्रति जागृत, कार्यक्षमता में वृद्धि, विवाद समापन पर, मनोविनोद के सुअवसर।

सिंह- भाग्योन्तति हेतु नवीन आयाम, स्वास्थ्य में अनुकूल सुधार, विरोधी परास्त, आहार-विहार में नवीनता, धन संचय की ओर प्रवृत्ति, नवसम्पर्क उपयोगी ।

कन्या- एकाग्रता का अभाव, कार्यसिद्धि में कठिनाइयां, राजकीय पक्ष से उलझनें, धन का अभाव, जीवन साथी के कुछ कष्ट, वाहन से परेशानी, विचारों में उग्रता भी |

तुला- अभीष्ट सिद्धि का प्रयास सार्थक, आत्मबल में वृद्धि, कर्ज की निवृत्ति का प्रयास, मन प्रसन्न, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, पूँजी का प्रतिफल, यात्रा सुखद।

वृश्चिक- स्वास्थ्य सुधार की ओर, व्यापारिक लाभ का मार्ग प्रशस्त, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ, हर्षोललास का वातावरण, परोपकार की भावना जागृत।

धनु- दिन शुभ, मनोवांछित सफलता का सुअवसर, विवादास्पद मसला सुलझने को, धर्म में आस्था, उच्चाधिकारियों से सम्पर्क का लाभ, संत समागम।

मकर- योजना अधूरी व्यावसायिक निराशा, विरोधी प्रभावी, बढ़ते हुए खर्च से चिन्तित, मित्रों से तनाव, राजकीय पक्ष से उलझनें, सूझबूझ अपेक्षित।

कुम्भ- परिस्थितियां सुधार पर आत्मबल में वृद्धि, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर, धन संचय की ओर प्रवृत्ति, विकास का मार्ग प्रशस्त।

मीन- ग्रहयोग भाग्य के पक्ष में, सुपरिचितों से विचार-विमर्श, कार्य-व्यवसाय में बाधा समाप्त, विवाद के समापन से खुशी, दर्शनीय स्थलों की यात्रा।

You cannot copy content of this page