Horoscope 

Daily Horoscope : पूरा होगा इन लोगों का नौकरी में बदलाव का सपना, पढ़ें आज का राशिफल

आपके सितारे गुरुवार 13 अप्रैल, 2023 : जानें सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और सेहत के लिए कितना होगा बेहतर। क‍िन बातों का रखना होगा विशेष ध्यान। द‍िन को बेहतर बनाने के ल‍िए करना होगा कौन सा उपाय? आइये जानते हैं सभी 12 राशियों का हाल ज्योतिषविद विमल जैन के साथ-

मेष- परिस्थितियों में क्रमिक सुधार, कार्य-व्यवसाय में उन्नति, राजकीय पक्ष से लाभ, रचनात्मक क्रिया-कलापों में अभिरुचि, शिक्षा में अनुकूलता, यात्रा सुखद।

वृषभ- कार्यों के प्रति उदासीनता, योजना अधूरी, मानसिक कष्ट, शेष समय बेहतर, परोपकार की भावना, कुछेक कार्य बनने को।

मिथुन- लाभ का सुयोग, स्वाध्याय में रुझान, धर्म में आस्था, शेष समय अशुभ, सफलता में संदेह, आय में न्यूनता, व्यक्ति विशेष द्वारा विश्वासघात।

कर्क- स्वास्थ्य अनुकूल, इच्छित कार्यों में प्रगति, आत्मबल में वृद्धि, श्रेष्ठजनों से सम्पर्क, विवादास्पद मसला सुलझने की ओर, पारिवारिक दायित्व की पूर्ति

सिंह- विशिष्टजनों के सम्पर्क का सुपरिणाम प्राप्त, कार्य में विस्तार की योजना फलीभूत, घरेलू समस्या सुलझने की ओर, प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता, लाभ।

कन्या- मानसिक-शारीरिक कष्ट, पारिवारिक उलझनें, वाहन से दुर्घटना का भय, शेष समय भाग्य के पक्ष में, आत्मबल में वृद्धि, व्यापारिक लाभ।

तुला- अभीष्ट कार्यो में सफलता, वाद-विवाद की निवृत्ति, धनागम भी, शेष समय में निराशा, प्रगति में बाधा, प्रतिष्ठ पर आघात, व्यय की अधिकता।

वृश्चिक- समय आशाजनक, बुद्धि चातुर्य से संकल्प सिद्धि, पारिवारिक कठिनाइयों में कमी, व्यवसाय में लाभ, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ, वैवाहिक सुख।

धनु- अधूरे व नवकार्यों की शुरुआत हेतु मित्रों से विचार-विमर्श, किसी के माध्यम से बकाए धन की प्राप्ति का सुयोग, स्वाध्याय में रुचि, चित्त प्रफुल्लित।

मकर- परेशानी, भाग्य में न्यूनता, आय में कमी, धन हानि भी, शेष समय में प्रतियोगिता में सफलता, मान-सम्मान में वृद्धि, आपसी सदूभाव।

कुम्भ- सफलता, व्यापारिक लाभ, नौकरी में पदोन्नति, प्रसन्नता, शेष समय विपरीत, स्वजनों से तनाव, वाद-विवाद, वाहन से कष्ट ।

मीन- विचाराधीन योजना कार्यरूप में परिणित, शुभ कार्यों में व्यय की अधिकता, घरेलू समस्याओं में कमी, ज्ञान-विज्ञान की ओर रुझान, कर्ज की निवृत्ति।

You cannot copy content of this page