Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

गायब ऑटो रिक्शा चालक की रेती पर मिली लाश : 18 मार्च को क्षतिग्रस्त हाल में मिली थी बाइक, हत्या कर शव फेंके जाने का अनुमान, पुलिस कर रही जांच

Varanasi : मुगलसराय कोतवाली थाना क्षेत्र के सेमरा गांव निवासी ऑटो रिक्शा चालक शाहिद (20) की लाश सोमवार की रात रामनगर थाना क्षेत्र के डोमरी गांव के समीप गंगा किनारे रेत पर मिली थी। चेहरा जला हुआ था। पता चलने पर रामनगर थाने की पुलिस पहुंची।

ACP कोतवाली ने भी मौका-मुआयना किया। आशंका जताई जा रही कि युवक की हत्या कर हत्यारों ने तेजाब से चेहरा जलाकर शव फेंक दिया है। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है।

सेमरा गांव निवासी एहसान उर्फ बाबू का पुत्र शाहिद आटो रिक्शा चलाता था। परिजनों के मुताबिक, 17 मार्च की शाम उसके मोबाइल पर किसी की कॉल आई। वह घरवालों से पांच मिनट में वापस आने की बात कहकर निकला।

काफी देर तक वापस नहीं लौटा। परिजन परेशान हो गए। आसपास और रिश्तेदारी में पता लगाया, लेकिन उसका का पता नहीं चला। पिता ने मुगलसराय कोतवाली में उसके गुमशुदगी की तहरीर दी। होली वाले दिन 18 मार्च को शाहिद की बाइक क्षतिग्रस्त हाल में पचफेड़वा के पास हाईवे किनारे पड़ी मिली थी।

उसके लापता होने से परिवार के लोग काफी परेशान थे। इसी बीच, सोमवार की रात कुछ लोगों ने गंगा की रेती शव पड़ा देखा। जानकारी पुलिस और परिवार के लोगों को दी। परिजन भागकर मौके पर पहुंचे। चेहरा जला हुआ था। पिता ने शर्ट-पैंट के आधार पर उसकी शिनाख्त की। उसके हाथ, गर्दन पर चोट के निशान थे। चेहरा जला हुआ था।

सूचना के बाद रामनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से परिजनों को गहरा आघात लगा। पिता अचेत हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मां, भाई और बहनें बेसुध हो गई थीं।

You cannot copy content of this page