Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

संदिग्ध हाल में युवक की लटकती मिली लाश : फॉरेंसिक टीम ने एविडेंस कलेक्ट किए, पुलिस कर रही जांच

Varanasi : राजातालाब थाना क्षेत्र स्थित एक कबाड़ी की दुकान में युवक शव लटकता मिलने से सनसनी फैल गयी। 25 वर्षीय युवक का शव बेल्ट के सहारे लटक रहा था। उसके सिर से खून भी रिस रहा था। घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

फिलहाल घटना की गंभीरता को देखते हुए डीसीपी गोमती जोन विक्रांत वीर मौके पर पहुंचे और परिजनों से बातचीत कर पुलिस टीम को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। उन्होंने बताया की जांच की जा रही है और मृतक का टेलीफोनिक रिकार्ड भी निकाला जा रहा है, जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक दिलीप कुमार गुप्ता पुत्र राजेंद्र गुप्ता तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। वह अपने चाचा संतोष गुप्ता के कबाड़ के दुकान पर रहता था। मंगलवार की रात वाह दुकान पर ही रुका था क्योंकि बुधवार की सुबह उसे कबाड़ लोड करवाना था।

रोज की तरह जब मृतक के चाचा संतोष कुमार गुप्ता बुधवार की सुबह अपने कबाड़ के दुकान पर पहुंचे तो देखा कि भतीजा दिलीप गुप्ता का शव बेल्ट के सहारे टीन शेड से लटक रहा है। उसके सिर से खून रिस रहा था।

घटना की सूचना परिजनों ने तुरंत पुलिस को दी जिसके बाद एसीपी राजातालाब अंजनी कुमार मय पुलिसफोर्स मौके पर पहुंचे और डॉग स्कवाइड को भी बुलाया। साथ ही फोरेंसिक टीम ने भी आवश्यक साक्ष्य कलेक्ट किये।

परिजनों का आरोप है कि मृतक को पहले मारापीटा गया है जिससे उसकी मौत हो गयी, क्योंकि उसके सिर से खून रिस रहा था। उसके बाद उसे लटका दिया गया है।

वहीं घटना की गंभीरता को देखते हुए डीसीपी गोमती विक्रांत वीर भी घटनास्थल पर पहुंचे और अधिकारियों से घटना की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कर्रवाई की जाएगी।

फिलहाल परिजनों के हत्या के आरोप पर पुलिस हर पहलु पर जांच कर रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

You cannot copy content of this page