Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

जानलेवा कर्ज और उलझन : पति ने जान दी, पत्नी के बताने पर पहुंची पुलिस, है 14 साल की बेटी

Varanasi : सामनेघाट इलाके में स्थित जानकी नगर में रहने वाले विकास मिश्रा (48) ने रविवार को भोर में फांसी लगाकर जान दे दी। सुबह पत्नी मेनिका मिश्रा ने दरवाजा पीटा। भीतर से कोई जबाब नहीं मिलने पर खिड़की से देखी। विकास पंखे के कुंडी से लटक रहे थे।

पत्नी ने पुलिस कंट्रोल रूम और मृतक के भाइयों को जानकारी दी। पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम से जांच कराने के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। विकास वॉटर फ्यूरिफाई और जमीन का काम करते थे। पत्नी और 14 वर्षीया बेटी की मानें तो विकास कर्ज से परेशान होने के कारण शराब के लती बन गए।

रोजाना घर में विवाह होता था। विकास और उनकी पत्नी में देर रात में जमकर विवाद हुआ। पत्नी बगल वाले कमरे में बेटी के साथ सोने के लिए चली गई। विकास ने कमरे में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी।

पड़ौली थाना भगवानपुर भभुआ बिहार के रहने वाले स्व. गजेंद्र मिश्रा ने सामनेघाट जानकी नगर में 15 साल पहले घर बनवाया था। बड़े बेटे डॉ. प्रकाश मिश्रा प्राइवेट कंपनी में वैज्ञानिक हैं। छोटे बेटे अविनाश रेलवे नौकरी करते हैं। कुछ माह पहले दिल्ली से BLW में ट्रांसफर हुआ था।

प्रकाश रामनगर में घर बनवाकर परिवार के साथ रहते हैं। अविनाश BLW में रहते हैं। विकास जानकी नगर के पैतृक घर में पत्नी बेटी के साथ रहते थे। मां आभा मिश्रा छोटे बेटे के साथ रहती हैं।

You cannot copy content of this page