Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

09 साल की बच्ची की मौत : अनियंत्रित पिकअप घर में घुसी, आधा दर्जन चोटिल, बाइक, साइकिल और सब्जी का ठेला क्षतिग्रस्त, लोगों ने ड्राइवर को पुलिस के हवाले किया

Varanasi : चोलापुर थाना क्षेत्र के चमराहा बाजार में बुधवार की शाम घर के बाहर बैठे आधा दर्जन लोगों को पिकअप वाहन ने टक्कर मार दिया। टक्कर के बाद लोगों ने पिकअप वाहन सहित चालक को पकड़कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

आजमगढ़ मार्ग के पास चमरहा बाजार में शाम हरहुआ ब्लॉक के भोहर ग्राम सभा के ग्राम प्रधान के घर के बाहर बैठे आधा दर्जन लोगों को अनियंत्रित पिकअप वाहन चालक कुचलते हुए घर के बाहर रखे ईंट के चट्टान में टकरा गई। घर के बाहर खड़ी दो बाइक, सब्जी ठेला सहित तीन साइकिल छतिग्रस्त हो गया। टक्कर के बाद मौके पर ग्रामीणों और राहिगीरों की भिड़ एकत्रित हो गई।

पहुंची चोलापुर पुलिस ने लोगों की सहायता से घायलों को सीएचसी चोलापुर भेजा जहां पर डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर को देखते दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया। दीनदयाल गुप्ता (60), मिस्ठी (चार), शनि (22), अनुज कुमार यादव (20), लालू प्रजापति (18) को चोटें आई हैं। हादसे में नौ साल की मासूम बच्ची बार्बी गुप्ता की मौत हो गई।

You cannot copy content of this page