Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

संदिग्ध हाल में 65 साल के बुजुर्ग की मौत : कमरा बंद कर लाश के पास कुर्सी पर बैठी थी पत्नी, पुलिस से बोली- उनकी तबीयत खराब है, आराम कर रहे हैं

Varanasi : संदिग्ध हाल में 65 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस जब कमरे में पहुंची तो अंदर का नजारा देख दंग रह गई। नाक से खून निकल रहा था।

पत्नी दरवाजा अंदर से बंद कर शव के पास कुर्सी पर बैठी थी। ACP सहित फॉरेंसिक टीम पहुंची। लाश को कब्जे में लिया।

असल में, घटना कैंट थाना क्षेत्र के भोजुबीर इलाके की है। बुधवार की देर शाम जनरल स्टोर संचालक गोपाल यादव (65) पुत्र भग्गन यादव की लाश उन्हीं के कमरे में मिली। गोपाल के बड़े भाई बाबूलाल यादव ने पुलिस को जानकारी दी कि उनके भाई के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है।

उनकी पत्नी भी उसी कमरे में हैं। पता चले पर पहुंचे अर्दली बाजार चौकी प्रभारी तरूण कश्यप ने दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया। अंदर का नजारा देखकर दंग रह गए।

बुजुर्ग गोपाल की लाश जमीन पर पड़ी थी। पत्नी उसी कमरे में सामने कुर्सी पर बैठी थी। चौकी प्रभारी के बताने पर ACP कैंट और SHO कैंट पहुंचे। फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया।

बुजुर्ग गोपाल की नाक से खून निकला था। पत्नी कुसुम यादव ने पुछताछ में बताया कि उनकी तबीयत खराब है। वो आराम कर रहे हैं। गोपाल पांच भाइयों में दूसरे नंबर पर थे।

एमएससी-बीएड करने के बाद कहीं नौकरी न लगने के कारण वह भूतल पर अपनी दुकान चलाते थे। गोपाल को कोई संतान नहीं है। बड़े भाई बाबूलाल यादव ने बताया कि अक्सर पति-पत्नी में विवाद होता रहता था। देर रात तक घटना के संबंध में किसी प्रकार की तहरीर कैंट पुलिस को नहीं मिली थी।

You cannot copy content of this page