Breaking Exclusive Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

विकास कार्यों के लिए याद किए जाएंगे दीपक अग्रवाल : अपने जन्मदिन पर नए मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा को सौंपा पदभार, केक भी काटा

Varanasi : केंद्र में प्रतिनियुक्ति के बाद वाराणसी के कमिश्नर रहे दीपक अग्रवाल ने कौशल राज शर्मा को अपने जन्मदिन के अवसर पर पद भार ग्रहण कराया। इस तरीके से जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने सोमवार को वाराणसी के मंडलायुक्त का पदभार संभाल लिया।

वाराणसी के मंडलायुक्त रहे दीपक अग्रवाल को केंद्रीय आवासन और शहरी कार्य मंत्रालय में संयुक्त सचिव के पद पर तैनाती दी गई है। बीते शनिवार को ही वो केंद्र में प्रतिनियुक्ति के लिए रिलीव हो गए थे। सोमवार को उन्होंने जब कौशल राज शर्मा को मडंलायुक्त का पद भार ग्रहण कराया तो कमिश्नरी में मौजूद लोग भावुक हो गए।

विगत वर्षों से दीपक अग्रवाल के साथ रहे अधिकारीगण और कर्मचारी इस मौके पर भावुक भी हो गए। आज ही दीपक अग्रवाल का जन्मदिन था। इस अवसर पर कमिश्नरी में केक भी काटा गया। दीपक अग्रवाल पिछले तीन वर्षों से वाराणसी के कमिश्नर रहे।

उनके हिस्से तमाम उपलब्धियां हैं। श्री काशी विश्वनाथ धाम समेत तमाम बड़ी परियोजनाएं पूरी हो चुकी हैं। वहीं कई पूरी होने के कगार पर है। उनका कार्यकाल काशी के विकास के लिए याद किया जाएगा।

You cannot copy content of this page