Breaking Politics Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

वाराणसी में डिप्टी सीएम : केशव प्रसाद मौर्या बोले- थाना प्रभारी को निलंबित किया गया, बख्शे नहीं जाएंगे सैयदराजा के गुनाहगार

Varanasi : चंदौली के सैयदराजा में रविवार को संदिग्ध अवस्था में हुई युवती की मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि युवती की हत्या पुलिस की पिटाई से हुई है। इस संबंध में वाराणसी पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि इस प्रकरण में मुकदमा कायम कर लिया गया है। थाना प्रभारी को सस्पेंड करते हुए जांच की जा रही है। दोषियों को किसी भी हाल में नहीं बक्शा जाएगा।

तय समय पर वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे डिप्टी सीएम का काफिला सीधे कैंट के परेड कोठी इलाके में स्थित एक होटल पहुंचा, जहां भाजपा के तीन दिवसीय प्रशिक्षण के एंटी सत्र को डिप्टी सीएम संबोधित करना है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि काशी महानगर में भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण शिविर में आने का सौभाय प्राप्त हुआ है, और बाबा महादेव की नगरी में आने के बाद एक अलग आननद की अनुभूति हुई है।

चंदौली के सैयदराजा में हुई घटना में कार्रवाई की जा रही है। मुकदमा कायम कर लिया गया है। संबंधित थाने के प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है, बांकी जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी।

वहीं अखिलेश यादव द्वारा किये गए ट्विट कि यूपी की पुलिस हत्यारी पुलिस हो रही है और प्रायोजित हत्याएं कर रही है पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव बौखलाए हुए हैं। उन्होंने कहा कि यदि कोई भी पुलिसकर्मी दोषी है तो कार्रवाई होगी।

You cannot copy content of this page