Breaking Politics Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

वाराणसी में एक दिनी दौरे पर डिप्टी सीएम : बोले- पहले वाले मुख्यमंत्री ऑफिस से ही नहीं निकलते थे, BJP नेता की हत्या पर कहा- अपराध करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा

Varanasi : BJP की ओर से निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य प्रभारी बनाए गए हैं। वह शनिवार की दोपहर वाराणसी चुनाव की तैयारियों को परखने के साथ ही पार्टी की ओर से उम्‍मीदवारों को लेकर भी पार्टी पदाधिकारियों से मंथन करने पहुंचे।

इस बाबत पार्टी की ओर से भी चुनावी रणनीति तैयार की जा रही है। इसी क्रम में उन्‍होंने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर तैयारियों को लेकर विचार विमर्श किया।

इस दौरान उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के हर जिले तहसील तक पहुंच कर जनता के बीच में संवाद किया है।

इसके पहले के मुख्यमंत्री लखनऊ के अपने बंगलों और आफिस से ही बाहर ही नहीं निकल पाते थे। अब यह बदलाव आया है कि मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री जनता के बीच में पहुंच रहे हैं।

केशव प्रसाद मौर्य अपने एक दिनी दौरे पर प्रयागराज से चलकर यह सर्किट हाउस पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बात में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के वाराणसी में 101 बार आने के संबंध में जवाब दे रहे थे।

भाजपा नेता की हत्या और कानून व्यवस्था पर कहा कि जो भी अपराध करेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

बताया कि आगामी नगर निगम चुनाव की तैयारियों का जायजा लेंगे। इस बैठक में प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव के अलावा बीजेपी के वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

कहा वाराणसी जो कि बीजेपी का एक अभेद्य किला माना जाता है और काफी समय से महापौर के रूप में बीजेपी का प्रत्याशी ही जीतता आ रहा है इसी को बरकरार रखने के लिए लगातार बैठकों का दौर भी जारी है।

बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या को लेकर दुख जताया और कहा कि दोषियों को लेकर कठोर कार्रवाई करने के दिशा निर्देश सरकार की तरफ से दिए जा चुके हैं।

You cannot copy content of this page