Corona Virus Update : आठ नए मरीज मिलने के साथ बनारस में अब तक 60

नए मरीजों में एक संक्रमित दवा कारोबारी का कर्मचारी

तीन पुलिसवालों की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव

#Varanasi : कोरोना वायरस तेजी से कहर मचा रहा है। लगातार शहर के विभिन्न क्षेत्रों से संक्रमित मरीज मिल रहे हैं। इसका क्रम गुरुवार को भी जारी रहा। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि आठ नए कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए हैं। इसको मिला कर अब तक 60 पॉजिटिव केस हो गए हैं। इनमें से 51 केस एक्टिव हैं। डीएम ने बताया, एक जैतपुरा निवासी 50 वर्षीय पॉवरलूम ऑपरेटर है। उसको जामिया अस्पताल से बीएचयू रेफर किया था। दो दिन पहले इसका सैंपल लिया गया था, रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया। उसको चेस्ट इंफेक्शन है।

एक सिगरा थाने का पुलिसकर्मी है, जो नगर निगम चौकी पर पोस्टेड हैं। इसकी स्क्रीनिंग तीन दिन पहले थाने पर करने के बाद सिम्पटम पाए जाने पर सैंपल लिया गया था। एक सीएचसी शिवपुर का 50 वर्षीय वार्डबॉय है, जो बीएचयू के पास का निवासी है। यह शुगर की बीमारी से ग्रसित है। एक पड़ाव सूजाबाद निवासी 24 वर्षीय युवक है जो सप्तसागर दवा मंडी के कोरोना संक्रमित दवा कारोबारी का कर्मचारी है।

एक सिगरा के चंदुआ छितुपुर घंटी मिल निवासी 40 वर्षीय व्यक्ति है जो सिगरा थाने के पुलिसकर्मियों के कांटेक्ट से आया था। ये सिगरा थाने की नगर निगम चौकी के सामने पोस्टऑफिस में कार्यरत है। उसका थाने के कर्मियों के साथ मेलजोल था। एक गोसाईंपुर मोहांव निवासी 20 वर्षीय युवक पॉजिटिव पाया गया है, जो मुम्बई से 10 दिन के लिए बाहर गया था। यह दो दिन पहले लौटा था, उसे बुखार था। सीधा ये एएसआई पहुंचा। वहीं उसकी स्क्रीनिंग और सैंपलिंग की गई थी।

60 पॉजिटिव केस

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि बुधवार को दोबारा BHU से प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक वाराणसी में दो और नए कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए हैं। इसको मिला कर अब तक 60 पॉजिटिव केस हो गए हैं। ये दोनों केस सिगरा थाने के पुलिसकर्मी हैं। एक थाने पर और एक नगर निगम चौकी पर तैनात हैं। इनकी स्क्रीनिंग भी तीन दिन पहले थाने पर हुई थी। सिम्पटम पाए जाने पर इनके सैंपल लिए गए थे।