Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

फाल्ट नहीं भूसे के ढेर में राई का दाना हो गया! : रातभर लीकेज खोजकर बनाया, मशक्कत पर फिरा पानी, लोग प्यासे

Varanasi : सरायनंदन दशमी, बटुवापूरा कौशलेश नगर और अमरावती नगर कॉलोनी में रविवार की सुबह से पेयजल की आपूर्ति ठप्प है। मुहल्ले के लोग प्यासे रह रहे हैं। हालांकि, जलकल विभाग टैंकर से पानी की आपूर्ति कर रहा है जो नाकाफी साबित हो रहा है।

लोगों की शिकायत पर सोमवार की दोपहर बाद जलकल विभाग के कारिंदे लीकेज खोजने निकले।लीकेज खोजने के लिए जेई, एई, सुपरवाइजर सहित पूरा अमला दशमी तिराहे पर सड़क को खोदना शुरू किया। मंगलवार की भोर में में लीकेज का सही पॉइंट मिला।

मंगलवार की भोर में में लाइन के लीकेज को ठीक कर सप्लाई शुरू किया गया। लोगों को पानी नहीं मिल पाया। यहां के लोगों की पेयजल आपूर्ति नहीं होने से नित्य क्रिया के साथ ही आवश्यक आवश्यकताएं ठप्प पड़ गई हैं।

स्थानीय लोगों ने जलकल विभाग से शिकायत दर्ज कराई। गुरुवार तक लोगों को पीने का पानी नहीं मिल पाया। गुरुवार को जलकल के महाप्रबंधक राघवेंद्र कुमार, अधिशासी अभियंता ओपी सिंह ने प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर आवश्यक निर्देश दिया।

ये लोग मांग रहे पानी

इलाके के रहने वाले सरजू गुप्ता, बच्चेलाल, हीरालाल पायल, बाबू, छोटेलाल, आरती, कंचन, सुनीता, सहित दर्जनों की संख्या में पानी की मांग किया है।

You cannot copy content of this page