Breaking Crime Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

Varanasi में डबल मर्डर : बाप-बेटे की पीटकर हत्या, इस तरह शुरू हुआ था विवाद, पुलिस ने आरोपी को उठाया

Varanasi : सोयेपुर गांव में बाप-बेटो की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। लालपुर-पांडेयपुर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। आरोपी पड़ोसी युवक शराब के नशे में धुत होकर पिता-पुत्र से गाली गलौज कर रहा था। विरोध करने पर उसने लकड़ी के पटरे से पीट-पीट कर दोनों की हत्या कर दी।

दरअसल, सोयेपुर गांव निवासी मोहम्मद जलालुद्दीन (65) फेरी लगाकर सामान बेचते थे। जलालुद्दीन के पांच बेटों और दो बेटियों में सबसे बड़ा शमशेर उनके काम में सहयोग करता था। परिजनों के मुताबिक, रविवार की रात उसके पिता और भाई घर के सामने भतीजे आर्यन और भतीजी जन्नत के साथ सोए हुए थे। आरोप है कि आधी रात के बाद शराब पीकर पड़ोस का दशमी राजभर आया। जलालुद्दीन और शमशेर को देख कर गालीगलौज करने लगा।

शमशेर ने गाली गलौज करने से मना किया। दशमी ने पास पड़ा लकड़ी का पटरा उठा लिया। उसके सिर पर वार करने लगा। बेटे पर हमला होते देख पिता बीच बचाव करने आए। उनके सिर पर भी पटरे से दशमी ने वार किया। हमले में गंभीर रूप से घायल पिता-पुत्र बेहोश हो गए।

शोर मचाने पर घर के लोग भाग कर आए। आनन-फानन दोनों को राजकीय अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने बाप-बेटे को मृत घोषित कर दिया। शमशेर का लड़का आर्यन भागकर चौकी पर गया। पुलिस को बताया। पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ कर रही है।

You cannot copy content of this page