Crime Varanasi उत्तर प्रदेश 

गोली चलाने वाले शराबी 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार : चाय-समोसा बेचने वाले दुकानदार के पिता की तहरीर पर पुलिस ने लिखा था FIR, पकड़े गए पांच अभियुक्तों के पास से पिस्टल और कारतूस बरामद

Varanasi : मामूली विवाद में मंगलवार की रात तकरीबन नौ बजे गोली चलाने वाले शराबियों के खिलाफ जख्मी चाय-समोसा विक्रेता के पिता ने शिवपुर थाने में तहरीर दिया था। पुलिस ने मुकदमा कायम कर पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, गनेशपुर स्थित वाइन शाप के बगल में स्थित चाय-समोसा की दुकान पर चिथरियापुर निवासी अजय अपनी दुकान पर थे। नशे में चार-पांच शराबी आये। अजय की दुकान के पास पेशाब करने लगे। अजय ने ऐसा करने से मना किया।

शराबियों में से एक ने अजय को गाली देते हुए जान से मारने की नीयत से गोली चला दिया था। दुकानदार अजय यादव को जांघ में और वहां बैठे गणेशपुर निवासी ग्राहक सुशील वर्मा को कमर में गोली लग गई। जुटी भीड़ ने जब शराबियों को दौड़ाया वह बिना नंबर की काले रंग की पल्सर बाइक से भाग गए।

घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जानकारी मिलते ही एडिशल सीपी सुभाष दुबे, DCP वरुणा विक्रांत वीर, ACP कैंट रत्नेश्वर सिंह, SHO शिवपुर सुनील कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। दुकानों में लगे CCTV फुटेज पुलिस ने चेक किया गया। अजय यादव के पिता महेश यादव की शिकायत पर पुलिस हत्या की कोशिश करने के मामले में अभियुक्तों की तलाश कर रही थी। वारदात के करीब 12 घंटे के अंदर पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम अभिषेक सिंह, ऋषि सिंह, अंकुर सिंह, अमरजीत और विकास गुप्ता है। अभियुक्तों के पास से एक पिस्टल और चार कारतूस मिला है। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों का चालान कर दिया है।

You cannot copy content of this page