Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

शराबी बेटे ने चचेरे भाई के साथ मिलकर बुजुर्ग बाप को मार डाला था : पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ा, पूछताछ के बाद चालान

Varanasi : रजवाड़ी में रविवार की रात शराब के नशे में बेटे ने चचेरे भाई के साथ मिलकर ईंट से मरकर बुजुर्ग की हत्या कर दी थी। छोटे बेटे की तहरीर पर मुकदमा कायम कर पुलिस हत्यारोपी बेटे और भतीजे की तलाश में लगी थी।

बुधवार को हत्यारोपी पुत्र ज्ञानेंद्र उर्फ नीकू और उसके चचेरे भाई विजय सिंह उर्फ डेंगर को चौबेपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों अभियुक्तों का चालान कर दिया है।

SO चौबेपुर राजेश त्रिपाठी ने बताया कि रविवार की रात दस बजे रविशंकर सिंह का बेटा ज्ञानेंद्र उर्फ नीकू और भतीजा विजय सिंह उर्फ डेंगर घर के बाहर शराब पी रहे थे।

पिता रविशंकर सिंह ने बेटे और भतीजे को डांट दिया। कहासुनी होने के बाद मारपीट होने लगी।

बेटे और भतीजे ने ईंट से सिर पर वार कर दिया। बुजुर्गों को गंभीर चोट आई। दोनों वहा से भाग निकले। SO ने बताया कि परिजन जख्मी बुजुर्ग रविशंकर सिंह को शहर के अस्पताल ले गए।

डाक्टर ने रविशंकर सिंह को मृत घोषित कर दिया। छोटे बेटे विकास सिंह की तहरीर पर पुलिस ने रविशंकर सिंह की हत्या के आरोप में बेटे ज्ञानेंद्र सिंह उर्फ नीकू और भतीजे विजय सिंह उर्फ डेंगर पर मुकदमा कायम किया था। सुबह 5 बजे के आस-पास दोनों को भंदहा नहर की पुलिया के पास से दौड़ाकर पकड़ लिया गया।

You cannot copy content of this page