Politics Varanasi 

Modi सरकार के आठ साल : विधायक ने स्वास्थ्यकर्मियों का सम्मान किया, बोले- आपकी सेवा काबिले तारीफ

Varanasi : भारतीय जनता पार्टी के रामनगर मंडल के अध्यक्ष अजय प्रताप सिंह के नेतृत्व में लाल बहादुर चिकित्सालय में मोदी सरकार के आठ साल पूरा होने पर सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण कार्यक्रम के अंतर्गत सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने सम्मान समारोह का उद्घाटन करते हुए लाल बहादुर चिकित्सालय में काम करने वाले सभी स्वास्थ्यकर्मियों को मुख्य चिकित्साधिकारी अरुण कुमार मौर्य की उपस्थिति में श्वेत कुमार सिंह, अनिता मौर्या, माधुरी देवी, संध्या देवी, प्रतीक सिंह, पवन कुमार और गोपाली को माल्यर्पण कर सम्मानित किया।

विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने कहा कि कोरोना काल में आपने रामनगर और उससे जुड़े अन्य जनपद से इलाज के लिए आये सभी लोगों को सुरक्षित रखा इस पर हम सभी को गर्व है। आप लोगों पर हम सभी का भरोसा है कि आप इसी तरह सभी प्रकार की आपदा में हम सभी लोगों की रक्षा करेंगे। भाजपा विधायक ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए संपूर्ण विश्व में भारत को एक अलग पहचान दिलाने की बात कही।

रामनगर मंडल अध्यक्ष अजय प्रताप सिंह ने सभी का स्वागत करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने स्वाथ्यकर्मियो के लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं। धन्यवाद ज्ञापन सभासद नंदलाल चौहान ने किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से मंडल प्रभारी मधुकर चित्रांश, सभासद नंदलाल चौहान, महानगर मंत्री डॉ. अनुपम गुप्ता, अमित सिंह, संतोष द्विवेदी, अशोक, जीतेंद्र पांडेय, अभिषेक सिंह, विनोद सिंह, अजय सिंह, संजय बाल्मिकी, राजकुमार सिंह, विशाल, स्वस्तिक श्रीवास्तव, देवेंद्र सिंह, सृजन श्रीवास्तव, अजय सेठ, दुर्गा सहानी, देवेंद्र सिंह, सुरेंद्र नाथ श्रीवास्तव, जीतेंद्र यादव पवन सिंह, कैलाश कुशवाहा, कन्हैयालाल, पवन सिंह , अविनाश चौहान मौजूद थे।

You cannot copy content of this page