Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

सीसीटीवी कैमरे की मदद से शर्मनाक करतूत उजागर : तीन बच्चों के बाप ने भांजी को किया था प्रेग्नेंट, गर्भपात की दवा देकर नवजात का शव गली में फेंका

Varanasi : पियरी क्षेत्र में फेंके गए नवजात शिशु के शव का राज पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से खोल लिया है। मामला मामा-भांजी के रिश्ते को शर्मसार करने से जुड़ा है।

तीन संतानों के पिता ने अपनी सगी भांजी का शारीरिक शोषण किया। जब वह गर्भवती हो गई तो उसे गर्भपात की दवा देकर नवजात का शव गली में फेंक दिया। इस मामले में चौक पुलिस ने आरोपी और उसकी भांजी के खिलाफ मुकदमा कायम कर दोनों को पकड़ लिया है।

छोटी पियरी क्षेत्र में किराए के मकान में रहने वाला 38 वर्षीय आरोपी एक होटल में काम करता है। उसकी बहन भी अपनी 23 वर्षीय बेटी व पति के साथ उसके पास रहती है।

बुधवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि पियरी पुलिस चौकी के पीछे की गली में एक नवजात शिशु का शव पड़ा है। पुलिस सक्रिय हुई और क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालना शुरू किया तो आरोपी की करतूत उजागर हो गई।

पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के साथ ही उसकी भांजी सहित बहन और बहनोई से पूछताछ की। इसमें सामने आया कि आरोपी अपनी भांजी का एक साल से शारीरिक शोषण कर रहा था।

इसी क्रम में करीब सात माह पूर्व उसकी भांजी गर्भवती हो गई। उसे लगा कि उसकी कारस्तानी सामने आ जाएगी। इस पर पर उसने गर्भपात करने वाली दवा लाकर दी। इससे उसका गर्भपात हो गया।

अविवाहित होने के कारण समाज के लोक लज्जा के कारण दोनों ने मिलकर उस नवजात शिशु को गली में फेंक दिया। चौक थाना प्रभारी निरीक्षक शिवा कांत मिश्रा ने बताया कि आरोपी पकड़ लिया गया है। उसने एक शिशु को जीवित पैदा होने से रोका है। इसलिए उसके खिलाफ पुलिस की ओर से ही मुकदमा दर्ज किया गया है।

You cannot copy content of this page