Breaking Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट 

पंखे के सहारे साड़ी का फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया : युवक के मौत से परिवार में कोहराम, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Varanasi : मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के बेनीपुर गांव में एक युवक ने पंखे के सहारे साड़ी का फंदा लगाकर अपना जीवन समाप्त कर लिया। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, रवि राजभर (32) मंगलवार की रात शराब के नशे में घर पहुंचा। बिना खाना खाये ही सोने के लिए अपने कमरे चला गया। बुधवार की सुबह मां ज्ञानती देवी जब रवि को उठाने गई तो देखी की रवि पंखे के सहारे साड़ी के फंदे में लटका हुआ है। मां के चिल्लाने पर परिवार के अन्य लोग भी कमरे में पहुंचे जहां रवि को देखकर आवाक रह गए। परिजनों ने इसकी सूचना खजुरी चौकी प्रभारी रविकांत चौहान को दिया।चौकी प्रभारी ने फारेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच जांच पड़ताल करने ने बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। मृतक युवक अपने तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था व मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। मृतक की पत्नी रेखा देवी करीब 10 दिनों से अपने मायके गई हुई थी।मृतक युवक को एक पांच साल का बेटा बताया गया। सूचना पर मायके से पहुंची पत्नी रेखा देवी व मां ज्ञानती देवी का रो-रोकर बुरा हाल था। मृतक के बड़े भाई मुकद्दर ने बताया की अभी पिता के देहांत को एक महीने भी नहीं बीता था की भाई ने भी अपनी जान दे दिया।

You cannot copy content of this page