Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट 

बजने लगा इमरजेंसी सायरन : सिपाहियों ने घेर लिया बैंक, जानकारी मिलने पर इलाकाई चौकी इंचार्ज पहुंचे, बैंकवालों को बुलवाया गया, इस तरह मिला संतोष

Varanasi : हरहुआ यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में रात में एकाएक इमरजेंसी सायरन बजने लगा। इमरजेंसी सायरन बजने की जानकारी मिलने के बाद पहुंची बड़ागांव पुलिस ने बैंक को घेर लिया। पुलिस के बताने पर बाद बैंककर्मी मौके पर पहुंचे। ताला खोलकर जब बैंक में गए तो उसमें कोई नहीं मिला। अधिकारियों ने आशंका व्यक्त किया कि चूहे के कारण सायरन बजने लगा था।

दरअसल, हरहुआ बाजार में यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की शाखा है। बुधवार की शाम बैंक का काम करने के बाद अधिकारी और बैंककर्मी अपने घर चले गए। रात करीब 10 बजे बैंक का सायरन एकाएक बजने लगा। लोगों ने पुलिस को बताया।

हरहुआ पुलिस चौकी के सिपाही पहुंचे। बैंक के मुख्य गेट पर ताला लगा हुआ था। शटर भी बंद था। ऐसे में किसी अनहोनी की आशंका पर सिपाहियों ने बैंक को घेर लिया। सिपाही वहीं से चौकी प्रभारी सत्य प्रकाश सिंह को बताए। चौकी प्रभारी भी वहां पहुंचे, उसके बाद बैंक मैनेजर को कॉल कर जानकारी दी गई। रात बैंककर्मी वहां पहुंचे। पुलिस की मौजूदगी में बैंक को खोला गया।

पुलिस के साथ बैंक के कर्मचारी बैंक के अंदर गए। सायरन बंद करने के बाद पुलिस और बैंककर्मी काफी देर तक बैंक के अंदर खोजबीन किए लेकिन कोई नहीं मिला। सब कुछ सामान्य मिलने पर पुलिस और बैंकवालों को संतोष मिला। बैंक के अधिकारियों ने आशंका व्यक्त किया कि कोई चूहा तार से टकरा गया होगा या तार काट दिया होगा जिसके चलते इमरजेंसी सायरन बजने लगा।

You cannot copy content of this page