Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

प्रवर्तन टीम ने रोड खाली कराया : कब्जा करने वालों को हिदायत, खुद से सामान हटाने की चेतावनी, 07 तस्वीरों में देखें किस तरह अवैध निर्माण तोड़ा गया

OmPrakash Choudhary

Varanasi : नगर आयुक्त प्रणय सिंह के निर्देश पर नगर निगम की प्रवर्तन टीम ने अपर नगर आयुक्त द्वितीय सुमित कुमार द्वारा मिले निर्देश के अनुपालन मे सोमवार को भी अभियान चलाया। अतिक्रमण निरीक्षक संजय श्रीवास्तव के साथ टीम ने पितरकुंडा तालाब के इर्द-गिर्द अवैध निर्माण की सूचना पर अवैध निर्माण को गिरवाते हुए निर्माण संबंधित खिड़की, दरवाजा, शटर आदि जब्त कर लिया।

जोनल अधिकारी भेलूपुर प्रतिमा सिंह की उपस्थिति में टीम ने भिखारीपुर से चितईपुर तक अतिक्रमण हटवा कर मार्ग को अतिक्रमण मुक्त किया। भेलूपुर स्थित ब्रह्मानंद कॉलोनी में नगर निगम उद्यान कर्मियोंद्वारा पेड़ के छटाई के विरोध की सूचना पर जोनल अधिकारी के साथ मौके पर पहुंचकर विवाद को सुलझाया गया।

पांडेपुर से आजमगढ़-गोईठहां वाले रास्ते पर स्थित गो शाला के बाउंड्रीवॉल से सटे जगह पर कब्जा कर रहने वालों को एलॉउसमेंट कर हिदायत दिया गया। कहा गया कि वह अपना अतिक्रमण स्वत: हटा लें। कब्जा न हटाने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

You cannot copy content of this page