Varanasi उत्तर प्रदेश मनोरंजन 

Entertainment : नाव पर मस्ती करते दिखे Actor Nawazuddin Siddiqui और Actress Neha Sharma, इस Movie की Shooting के लिए पहुंचे बनारस

Varanasi : अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अभिनेत्री नेहा शर्मा ने निर्देशक कुशान नंदी की फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा!’ की शूटिंग पूरी हो गई है। मंगलवार को बनारस में आखिरी शूट हुआ। फ़िल्म की लगभग पूरी शूटिंग यूपी के लखनऊ और बनारस में हुई है। फ‍िल्‍म यूनिट से जुड़े लोगों के अनुसार बीते दो दिनों में वाराणसी में भी इसका काफी हिस्‍सा शूट किया जा चुका है। इस फिल्म की पटकथा गालिब असद भोपाली ने लिखी है। इसकी कहानी एक ‘अजीब’ जोड़े के आसपास घूमती है।

इन सब के बीच कलाकरों संग फ़िल्म यूनिट की टीम शूटिंग के कार्यों से खाली होकर नवका विहार का लुफ्त उठाया और जमकर मस्ती करते दिखें। अभिनेत्री नेहा शर्मा ने बुधवार को अपने सोशल अकाउंट पर नवका विहार, बोट पर मस्ती करते हुए फोटो साझा की। तस्वीरों में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के संग यूनिट के लोग भी है।

किया दीपदान

नेहा ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम और ट्वीटर हैंडल पर शेयर की है। जिसमें वो और नवाजुद्दीन गंगा आरती के दौरान दीप दान करते दिख रहे है। फ़ोटो पोस्ट करने के बाद लोगों में इस फ‍िल्‍म के बारे में चर्चा शुूरू हुई। इस बाबत यूनिट के लोगों ने बताया कि गंगा में गाने और कुछ हिस्‍सों की शूटिंग की जानी थी। यह फ‍िल्‍म का महत्‍वपूर्ण हिस्‍सा था जो पूरा हो गया है।

नेहा ने लिखा

फोटोज शेयर करने के साथ ही नेहा ने लिखा- A beautiful journey comes to an end .Can’t wait for all of you to see it. Working with this super talented team was such a pleasure, getting to learn so much everyday.

यानी, एक सुंदर यात्रा समाप्त होती है। आप सभी को इसे देखने की प्रतीक्षा नहीं करनी चाहिए। इस सुपर प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करना एक ऐसी खुशी थी, जिसे हर रोज बहुत कुछ सीखना था।

इनको किया टैग

फोटो पोस्ट करने के साथ ही नेहा ने नवाजुद्दीन सिदृीकी, कुशान नंदी, किरन श्राफ को भी मेंशन किया है। इसके साथ ही गालिब असद भोपाली और संजय मिश्रा का भी नाम उन्‍होंने हैशटैग किया है।

Photos

You cannot copy content of this page