Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

परिवार में कोहराम : आमने-सामने टकराने की वजह से दो बाइक सवारों की मौत

Varanasi : चौबेपुर क्षेत्र के भदहां पांडेयपुरा गांव के समीप दो बाइक सवार रविवार की दोपहर साढ़े बारह बजे वाराणसी गाजीपुर हाईवे पर तेज रफ्तार में आपस में टकरा गये। जिससे दोनों की हालत गंभीर हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल सैदपुर गाजीपुर एक अस्पताल भेजा जहां दोनों की मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक, भदहां पांडेयपुरा गांव निवासी शिवबरत यादव का पुत्र संजय यादव (26) घर से कैथी बाजार के लिए घर से निकलकर हाईवे पर पहुंचा ही था कि सामने से आ रहे एक बाइक सवार से जोरदार टक्कर हो गई। जिससे दोनों सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलावस्था में ग्रामीणों ने तत्काल सैदपुर गाजीपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया जहां इलाज के दौरान दोनों बाइक चालकों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। दूसरा मृतक बाइक जयकुमार यादव पुत्र स्व लच्छीराम यादव निवासी कादीपुर नेवादा सैदपुर गाजीपुर का बताया गया है। घटना की सूचना मिलने पर गांव में कोहराम मच गया। घर के लोग आनन फानन में सैदपुर पहुंचे।

मृतक संजय यादव निवासी भदहां पांडेय के पुरा चौबेपुर वाराणसी की शादी बीते जुलाई माह में बिंदाबन गाजीपुर के आशीष यादव की पुत्री संगीता यादव से हुई थी। मृतक संजय सऊदी में नौकरी करता था व छह भाइयों में पांचवें नंबर पर था।इस बाबत कैथी चौकी प्रभारी काशीनाथ उपाध्याय ने बताया कि दोनों बाइक सवार युवकों की मौत हो गई है।घटना चौबेपुर थाना क्षेत्र में हुई है लेकिन मौत सैदपुर गाजीपुर में हुई है इसलिए पोस्टमार्टम सैदपुर गाजीपुर पुलिस करेगी।

You cannot copy content of this page