Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

दुर्घटना से परिवार के लोग बेसुध : कूड़ा गाड़ी से कुचलकर तीर्थ पुरोहित की मौत

Varanasi : मंडुआडीह क्षेत्र के बनारस स्टेशन के समीप आरपीएफ बैरक के सामने शुक्रवार को अपराह्न लगभग 3 बजे कूड़ा गाड़ी की चपेट में आने से मोपेड सवार बंगा लाल पांडेय (65) निवासी श्रीराम नगर कॉलोनी, बसवाड़ी, रानीपुर थाना भेलूपुर नामक तीर्थ पुरोहित की मृत्य हो गयी।

दुर्घटनास्थल में आसपास के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की मृतक बंगा लाल पांडेय अपनी मोपेड से ककरमत्ता से बनारस स्टेशन की तरफ आ रहे थे तभी पीछे से आ रही कूड़ा गाड़ी की चपेट में आ गए देखते ही देखते वहां काफी भीड़ जुट गयी। कुछ लोग तत्काल उन्हें नजदीक के एक निजी हॉस्पिटल में ले गये। सूचना पाकर मंडुआडीह थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने मौके पर पहुंच कर बंगा लाल पांडेय को ट्रामा सेन्टर भेजा व कूड़ा गाड़ी को बरेका चौकी भिजवा दिया।

ट्रामा सेंटर में डॉक्टरों ने बंगा लाल पांडेय को मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी गीता पांडेय रो-रोकर बेहाल हुई थीं। उनके छोटे पुत्र अनूप पांडेय का भी रो-रोकर बुरा हाल था। मृतक के पुत्र अनूप पांडेय ने बताया की मृतक बंगा लाल तीर्थ पुरोहित थे। मृतक अपने पीछे 2 पुत्र संजय व अनूप तथा पत्नी गीता पांडेय को छोड़ गए हैं। पुत्र अनूप पांडेय ने थाने में कूड़ा गाड़ी के चालक के खिलाफ तहरीर दी है।

You cannot copy content of this page