Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

बाप-बेटा और ट्राली चालक गिरफ्तार : गैस रिफिलिंग कर पैसा कमाने वाले धंधेबाज पकड़े गए, सिलेंडर लदी गैस एजेंसी की गाड़ी भी मिली

Varanasi : जिला आपूर्ति विभाग और जैतपुरा पुलिस ने लाट सरैया स्थित शहीद मस्जिद के पास गैस रिफिलिंग के मामले में अमरपुर बटलोहिया के मो. इकराम, उसके बेटे सिराजुद्दीन और ट्राली मैन मो. शाकिर को गिरफ्तार किया। छापेमारी के दौरान मो. इकराम की मोबाइल की दुकान के पीछे चोर दरवाजे से जाने पर इमामबाड़ा मिला, जहां बड़े पैमाने पर अवैध धंधा किया जा रहा था।

पास की दूसरी दुकान जिस पर फिनो पेमेण्ट्स बैंक के कस्टमर सर्विस प्वाइंट का बोर्ड लगा था वहां से भी रिफिलिंग पकड़ी गई। छापेमारी करने पहुंचीं टीम को मोबाइल की दुकान के पीछे से 29 घरेलू गैस सिलेंडर और एक पांच किग्रा का खाली सिलेंडर मिला।

दो लोहे का रिफलिंग यंत्र पाया गया। दूसरी दुकान से 20 घरेलू सिलेंडर 14.2 किग्रा का पाया गया, जिसमें 10 भरे व 10 खाली थे। दुकान के पीछे इमामबाड़ा के परिसर में ही किरण गैस एजेंसी सूजाबाद के एक आटो से 15 सिलेंडर 14.2 किग्रा के खाली पाये गये। 65 सिलेंडर मिले। वाहन भी जब्त कर लिया गया। तीनों के खिलाफ मुकदमा कायम कर उनका चालान कर दिया गया।

गिरफ्तारी करने वाली टीम

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में SHO जैतपुरा मथुरा राय, SI ईश्वरदयाल दुबे, सुधीर यादव, हेड कांस्टेबल बृजभान निषाद, रमेश यादव, कांस्टेबल अरविंद यादव, जिलापूर्ति अधिकारी उमेश चंद्र मिश्र, क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी पृथ्वीराज, पूर्ति निरीक्षक राजीव कुमार और नेहा सक्सेना शामिल हैं।

You cannot copy content of this page