Breaking Crime Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

संगीन आरोप लगने के बाद दरोगा संग्राम सिंह यादव पर FIR : SO सारनाथ लाइन हाजिर, ACP सारनाथ को ऑफिस से अटैच किया गया

Varanasi : सारनाथ थाने की पुराना पुल पुलिस चौकी के इंचार्ज संग्राम सिंह यादव को सस्पेंड कर दिया गया है। युवती के साथ रेप करने, मारपीट और फर्जी मामले में फंसाने की धमकी देने के मामले में दरोगा संग्राम सिंह पर मुकदमा लिखा गया है। उधर, पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश ने एसीपी सारनाथ को ऑफिस से अटैच कर दिया है। सारनाथ थानध्यक्ष अर्जुन सिंह भी नप गए हैं। उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया है।

पुलिस कमिश्नर ने सारनाथ सर्किल के एसीपी का चार्ज पुलिस उपाधीक्षक रत्नेश्वर सिंह को दिया है। निरीक्षक धर्मपाल सिंह को सारनाथ थाना प्रभारी बनाया गया है।

एडिशनल पुलिस कमिश्नर संतोष कुमार सिंह ने बताया कि सारनाथ थाने की चौकी पुराना पुल पुलिस चौकी इंचार्ज संग्राम सिंह यादव को सस्पेंड कर दिया गया है। शिकायत करने वाली युवती और उसके परिवार के लोगों के बीच आपस में खटास है। युवती द्वारा चौकी इंचार्ज संग्राम पर कई गंभीर आरोप लगाए गए थे। जांच एसीपी सारनाथ द्वारा की गई थी। आरोपों में बल मिलने पर संग्राम सिंह को सस्पेंड कर दिया गया। शिकायत के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा कायम कर प्रकरण की जांच शुरू कर दी गई है। युवती ने शुक्रवार को जहर खा लिया था। युवती को अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

You cannot copy content of this page