Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

सपाई जावेद अंसारी पर FIR : शिवलिंग को लेकर सोशल साइट पर कर रहा था अभद्र टिप्पणी, तहरीर के आधार पर पुलिस ने इन धाराओं में कायम किया मुकदमा

Varanasi : समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष जावेद अंसारी पर जैतपुरा पुलिस ने मुकदमा कायम किया है। यह मुकदमा उसके द्वारा फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया साइट्स पर शिवलिंग पर की गयी अभद्र टिप्पणी को लेकर किया गया है।

मुकदमा दर्ज करने के लिए विवेक चंद्र जायसवाल ने थाना जैतपुरा में तहरीर दी थी। साक्ष्य उपलब्ध कराये थे। जैतपुरा पुलिस ने समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष जावेद अंसारी पर क्राइम केस नंबर 79/22 की धारा 153B, 505(2) और 67 आईटी एक्ट में मुकदमा लिखा है।

तहरीर देने वाले डिगिया थाना जैतपुरा निवासी विवेक चंद्र जायसवाल ने बताया कि जिस दिन ज्ञानवापी परिसर में शिवलिंग मिलने की कोर्ट कमीशन में मौजूद वादी पक्ष के अधिवक्ताओं ने पुष्टि की उसी दिन से शेषमन बाजार, थाना जैतपुरा निवासी समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष जावेद अंसारी द्वारा लगातार शिवलिंग और भगवान शंकर के विरुद्ध अमर्यादित टिप्पणी फेसबुक, व्हाट्सएप सहित अन्य सोशल मीडिया साइट्स पर पोस्ट किया जा रहा था।

इसपर ग्रुप एडमिन पूर्व पार्षद गिरीश श्रीवास्तव और विकास शाह को अवगत कराते हुए इस संबंध में एक प्रार्थना पत्र जैतपुरा थाने में दिया गया था।

You cannot copy content of this page