Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

संदिग्धों के ठहरने की जानकारी पर पहुंची फोर्स : होटल में छानबीन, स्लीपर सेल तैयार करने वाले JMB के चार सदस्यों की गिरफ्तारी के बाद बरती जा रही है सतर्कता

Varanasi : सिगरा थाना क्षेत्र में स्थित एक होटल में रविवार की रात फोर्स पहुंची। एकाएक पहुंची फोर्स को देखकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। पुलिस ने होटल में ठहरे आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के संबंध में जानकारी हासिल की। होटल प्रबंधक से पूछताछ की गई। होटल प्रबंधक ने पुलिस को बताया कि रजिस्टर में एंट्री करने के बाद ही लोगों को ठहरने दिया गया है।

दरअसल, पुलिस को पता चला था कि थाना क्षेत्र में स्थित एक होटल में कुछ संदिग्ध लोग ठहरे हैं। SHO धनंजय पांडेय फोर्स के साथ होटल में पहुंचे। छानबीन के बाद उन्होंने बताया कि कुछ संदिग्ध लोगों के ठहरने की जानकारी मिली थी। जांच में ऐसा कुछ नहीं मिला।

साल 2019 में किया गया था प्रतिबंधित

याद होगा, मध्यप्रदेश ATS ने 13 मार्च को जमात-ए-मुजाहिद्दीन बांग्लादेश संगठन (JMB) के फजहर अली उर्फ महमूद, मोहम्मद अकील उर्फ अहमद, जहरुद्दीन उर्फ इब्राहीम और फजर जैनुल आबदीन उर्फ अकरम की गिरफ्तारी की थी। चारों आरोपियों के पास से जिहादी साहित्य और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण मिले थे। JMB स्लीपर सेल तैयार करता है। बिहार के बोधगया बम विस्फोट में शामिल होने की बात सामने आने पर JMB को साल 2019 में भारत में प्रतिबंधित कर दिया गया था। गिरफ्तारी में मिली जानकारी के बाद वाराणसी सहित देश के प्रमुख शहरों में हाई अलर्ट है।

You cannot copy content of this page