Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

स्कॉर्पियो, कट्टा और कारतूस के साथ पकड़े गए चार यार : उत्तर प्रदेश सरकार लिखी चोरी की गाड़ी से करते थे बकरा चोरी, सभी की उम्र 20 से 23 साल के बीच

Varanasi : मंडुआडीह पुलिस ने शुक्रवार की देर रात भुल्लनपुर तिराहे के समीप से उत्तर प्रदेश सरकार लिखी स्कार्पियो से चार लोगों को 315 बोर का कट्टा और दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपियों में तालिब आलम (23) निवासी जैतपुरा , जावेद (20) निवासी सरैया थाना जैतपुरा, अबू तलहा उर्फ राहुल (20) निवासी कोनिया आदमपुर, तौसीफ आलम (20) निवासी सरैया जैतपुरा के रहने वाले हैं।

थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि मुखबिर खास से सूचना मिली कि कुछ अपराधी कूटरचित नंबर प्लेट लगाकर उत्तर प्रदेश सरकार लिखी गाड़ी लेकर किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं जिस पर मुखबिर की सूचना पर विश्वास करते हुए उपनिरीक्षक मनोज कुमार, उपनिरीक्षक शिवानंद सिसौदिया, उपनिरीक्षक शुभेंदु दीक्षित, हे. का. अजय राय, का. भूदेव तिवारी ,का. अमित कुमार सिंह, का. मोहित मीणा व चालक का. मैनेजर सिंह चौहान के साथ भुल्लनपुर तिराहे पर नाकाबंदी की गई। कुछ देर बाद रोहनिया की तरफ से एक सफेद रंग की उत्तर प्रदेश सरकार लिखी स्कार्पियो गाड़ी आती दिखाई दी।

पुलिस टीम द्वारा गाड़ी को रोकने का इशारा किया गया तो वह स्कार्पियो घुमाकर रोहनिया की तरफ भागने की कोशिश किए लेकिन सरकारी जीप चालक का. मैनेजर सिंह चौहान ने पुलिस जीप उक्त स्कार्पियो के आगे लगा दी। पुलिस टीम चारों आरोपियों को थाने लायी। थाना प्रभारी ने बताया कि जब स्कार्पियो का चेसिस नंबर ऐप पर चेक किया गया तो वह बिहार निवासी एक महिला का निकला। उक्त महिला को फोन करने पर उसने बताया की बरामद स्कार्पियो गाड़ी चंदौली से चोरी हुई थी, जिसकी एफआईआर अलीनगर थाने में दर्ज है। आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में बताया की यह गाड़ी चोरी की है। हम सभी लोग रात्रि में वाराणसी समेत प्रयागराज , जौनपुर, आजमगढ़ व आसपास के जनपदों से बकरा चोरी करते थे। उन बकरों को ऊंचे दामों पर बेच दिया करते थे।

You cannot copy content of this page