Breaking Crime Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट 

सास का एक्सीडेंट बताकर पत्नी को ले गए चार युवक : हकीकत पता चलने पर पति के उड़े होश, थाने में अपहरण की रिपोर्ट

Varanasi : चोलापुर क्षेत्र से एक विवाहिता के अपहरण का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। विवाहिता के घर आए चार लोगों ने उसे उसकी मां के एक्सीडेंट की जानकारी दी और अपने साथ ले गए। हद तो तब हो गई जब विवाहिता का पति अपने ससुराल पहुंचा तो उसे पता लगा कि उसकी सास का एक्सीडेंट ही नहीं हुआ है और उसकी पत्नी अपने मायके भी नहीं आई है। पति ने पत्नी की काफी खोजबीन की और जब उसका पता नहीं लगा तो चोलापुर थाने में चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, चोलापुर थाना क्षेत्र के गोसाईंपुर मोहांव के युवक की दो साल पहले चौबेपुर थाना क्षेत्र के मुनारी की युवती से शादी हुई थी। पति का कहना है कि 31 मार्च की शाम 6.30 बजे मुनारी के गोलू, करिया, मुकेश और सुरेश उसके घर आये। चूकि पति का मुनारी में ही ससुराल है इसलिए वह और उसकी पत्नी चारों युवकों को जानते हैं। घर पहुंचने के बाद चारों ने पति से कहा कि तुम्हारी सास दुर्घटना में घायल हो गई हैं। हालत ज्यादा खराब है। उन्हें छित्तपुर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जल्दी से पत्नी को हमारे साथ भेज दो। वह इतनी हड़बड़ी में थे कि पति ने पत्नी को उन चारों के साथ मां को अस्पताल देखने के लिए भेज दिया। कुछ देर के बाद पति अपने पिता को लेकर अस्पताल में भर्ती सास को देखने के लिए पहुंचा। पता चला कि उस नाम की कोई घायल महिला अस्पताल में आई ही नहीं थी।

जब वह ससुराल पहुंचा तो वहां सास ठीक ठाक हालत में मिलीं। तब पति ने ससुरालवालों को पूरा मामला बताया। इसके बाद पति ने गांव के चारों युवकों को खोजना शुरू किया। इनमें गोलू को छोड़कर बाकी तीन युवक तो मिले लेकिन उसकी पत्नी के बारे में कुछ बताने को तैयार नहीं हुए। तब संदेह हुआ कि उसकी पत्नी को गोलू लेकर गया है। इसके बाद पति ने चोलापुर थाने में चारों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। गोलू और युवती की तलाश के साथ ही पुलिस उन तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

You cannot copy content of this page