Breaking Crime Varanasi पूर्वांचल 

फ्रांसीसी युवती को बीयर में पिलाई नशीली दवा : आंख खुलने बिस्तर पर खुद को निवस्त्र पाया, शिकायत पर पुलिस ने FIR लिखा, हिरासत में आरोपी

Varanasi : काशी घूमने आई फ्रांस की युवती के साथ एक युवक के द्वारा बदसलूकी करने और बीयर में नशीली दवा मिला कर पिलाने का मामला सामने आया है। भेलूपुर थाने पर पहुंची फ्रांसीसी युवती ने पुलिस को दी गई तहरीर में लिखा है कि जब उसकी आंख खुली तो वह होटल के रूम में बिस्तर पर निवस्त्र थी।

बीयर पिलाने के बाद युवक ने नशे की हालत में उसके साथ क्या किया इसकी जानकारी उसे नहीं, होश आने पर वह बिस्तर पर पड़ी थी। भेलूपुर पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस इस मामले में युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इंस्पेक्टर भेलूपुर ने बताया कि फ्रांसीसी युवती तहरीर देने के बाद वापस अपने देश लौट गई है। बहरहाल मामले की जांच की जा रही है। पेरिस से आई युवती केदार घाट स्थित एक गेस्ट हाउस में रुकी हुई थी। युवती के अनुसार उसे होटल के पास एक युवक मिला। दो दिनों तक उक्त युवक ने उसे वाराणसी में घुमाने का काम किया। तीसरे दिन युवक उसे एक रेस्टोरेंट में ले गया। इस दौरान दोनों ने खाना खाया और वहीं पर बीयर पिया। विदेशी युवती का आरोप है कि इस दौरान युवक ने बीयर में कोई दवा मिला दी।

जिसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई और वो बेहोश हो गई। दूसरे दिन जब आंख खुली तो वह अपने होटल के रूम में निवस्त्र हाल में बिस्तर पर पड़ी थी। युवती ने पहले इसकी शिकायत होटल मैनेजर से की, लेकिन होटल वाले मामले को दबाने में लग गए। बाद में किसी प्रकार भेलूपुर थाने पहुंची।

You cannot copy content of this page