Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

गंगाधर ही शक्तिमान निकला : कर्मचारी ने रची थी लूट की साजिश, साथियों की तलाश में छापेमारी, इस तरह सच्चाई आई सामने

Varanasi : गंगाधर ही शक्तिमान निकला। भेलूपुर थाना क्षेत्र में दो लाख रुपये के लूट की वारदात की साजिश कर्मचारी ने ही रची थी। पुलिसिया पूछताछ में सच्चाई सामने आई। कर्मचारी के साथियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

पुलिस को पता चला था कि विरदोपुर में सोमवार की दोपहर बिस्किट कारोबारी के कर्मचारी से नकाबपोश बदमाशों ने दो लाख रुपये लूट लिए। पहुंची पुलिस ने कर्मचारी से पूछताछ की तो शाम तक लूट की असल कहानी सामने आई।

अपने तीन साथियों के साथ कर्मचारी ने ही लूट की घटना को अंजाम देने की साजिश रची थी। कर्मचारी से पूछताछ में मिली जानकारी के बाद पुलिस उसके साथियों की तलाश कर रही है।

दरअसल, विरदोपुर निवासी अनिल कपूर की बिस्किट की एजेंसी है। अनिल के छोटे भाई अमित चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं। अमित के पास काम करने वाले राजनरायण को अनिल ने सोमवार को दो लाख रुपये रथयात्रा स्थित बंद पड़े एक सिनेमा हॉल के पास पंजाब नेशनल बैंक में जमा करने के लिए भेजा।

कर्मचारी का कहना था कि घर से महज 500 मीटर की दूरी पर बाइक सवार तीन नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने पैसों से भरा बैग छीन लिया। पैसा लेकर भाग गए। कर्मचारी ने कॉल कर घटना के बारे में जानकारी दी।

राजनारायण विरदोपुर का रहने वाला है। वह 2016 से CA अमित कपूर के यहां काम कर रहा है। वह पहले भी कई बार रुपये बैंक में जमा करा चुका है। वारदात के बाद पुलिस उसे अपने साथ पूछताछ के लिए ले गई।

हल्की सख्ती के बाद राजनारायण ने अपने दोस्तों के साथ रची साजिश पर से पर्दा उठाया। पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश ने बताया कि इस घटना में परिवार का नौकर ही शामिल था।

उसके अन्य साथियों की तलाश में पुलिस टीमें लगाई गई हैं। कर्मचारी के साथियों की तलाश में घर के साथ अन्य जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

You cannot copy content of this page