Breaking Politics Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

विरासती अहंकारी भाषा की मर्यादा लांघता है : डिप्टी सीएम केशव का राहुल पर तंज, बोले- केजरीवाल भी यही करते हैं, कोर्ट के फैसले से सबक लेना चाहिए

Varanasi News : प्रधानमंत्री Modi के वाराणसी दौरे से पहले पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। गुजरात हाईकोर्ट द्वारा आज लिए गए फैसले पर उन्होंने सहमति जताई और कहा कि यह कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला है।

इससे सभी को सबक लेना चाहिये। जो विरासत का अहंकारी होता है वही भाषा की मर्यादा को लांघता है। उसके साथ ऐसा ही होता है। इस दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा इसबार उत्तर प्रदेश में लोकसभा की 80 में से 80 सीट जीतेगी।


गुजरात हाईकोर्ट ने मोदी सरनेम टिप्पणी पर राहुल गांधी को राहत देने से इंकार कर दिया। इस इंकार के सम्बन्ध में जब डिप्टी सीएम से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह फैसला स्वागत योग्य है। कांग्रेस और दुसरे नेताओं को इससे सबका लेना चाहिए कि किसी भी प्रकार का बयान भाषा की मर्यादा में रहे।

राहुल गांधी पर जुबानी हमला करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें विरासत का अहंकार है। इसलिए वो भाषाई मर्यादा भूल गए। उनके पिता प्रधानमंत्री, दादी प्रधानमंत्री और दादी के पिता प्रधानमंत्री थे। इसका अहंकार उन्हें भाषाई मर्यादा भूला देता है।

इसी वजह से उनके ऊपर 10-10 मानहानि के मुकदमे चल रहे हैं। यह विरासत का अहंकार है इसलिए राहुल गांधी ने ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया। ऐसा ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल करते हैं।

You cannot copy content of this page