Breaking Crime Varanasi 

Breaking- वाहन समेत चालक फरार : सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत, आक्रोशित परिजनों ने किया चक्काजाम का प्रयास, देहात के इस थाना क्षेत्र में हुआ हादसा

Varanasi : देहात के जंसा थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, हादसे की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। मौत से आक्रोशित परिजनों ने चक्का जाम करने का प्रयास किया। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को समझाबुझा कर शांत कराया।

जानकारी के मुताबिक, खेवली गांव (जंसा) निवासी दीपक कुमार विश्वकर्मा (29) फर्नीचर का काम करता था। रोज की भांति शुक्रवार की सुबह अपने बाइक से काम के लिए बेनीपुर जा रहा था। वाराणसी-जंसा मार्ग पर तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने जोरदार टक्कर मार दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

चालक वाहन समेत फरार हो गया। शव को लेकर परिजनों ने सड़क जाम करने की कोशिश की। कहा कि जब तक घटना में संलिप्त वाहन पकड़ा नहीं जाता तब तक शव पुलिस को नहीं सौंपेंगे। पहुंचे सीओ बड़ागांव जगदीश काली रमन ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया। मृतक को एक पुत्री और एक पुत्र है। पत्नी वंदना और मां इंद्रावती देवी का रो रोकर बुरा हाल है। दीपक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। पिता किसान हैं। 

You cannot copy content of this page